दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महिला सिविल डिफेंस कर्मी हत्याकांड : कैंडल मार्च निकालकर CBI जांच की मांग की

साउथ दिल्ली के संगम विहार में सिविल डिफेंस कर्मचारी के साथ हुई हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर छतरपुर इलाके में सैकड़ों की तादात में लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और मृतक के इंसाफ के लिये नारेबाजी की.

By

Published : Sep 9, 2021, 10:26 PM IST

कैंडल मार्च
कैंडल मार्च

नई दिल्ली: राजधानी के संगम विहार में सिविल डिफेंस कर्मचारी के साथ हुई हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर छतरपुर इलाके में सैकड़ों की तादात में लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और मृतका के इंसाफ के लिये नारेबाजी की.

लोगों का कहना है कि देश में कहीं भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. देश की राजधानी में इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं, फिर भी प्रशासन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है. इन घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है.

संगम विहार कैंडल मार्च
लोगों का कहना है कि अभी तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई भी कदम नहीं उठाया गया. दिल्ली सरकार की तरफ से अभी तक कोई भी नुमाइंदा इस मामले पर एक शब्द भी नहीं बोला है. लोगों की यही मांग है कि इस मामले में सीबीआई जांच कराई जाए.
सामाजिक कार्यकर्ता सलीम खान ने बताया कि देश की बेटी को इंसाफ नहीं मिल रहा है. देश की बेटियों के साथ बर्बरता हो रही है, लेकिन न सरकार कुछ कर रही है और न ही कोई ठोस कदम उठाये जा रहे हैं. यही मांग है कि इस मामले पर कोर्ट संज्ञान ले. महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. बहन-बेटियों की निर्मम तरीके से हत्या की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details