दिल्ली

delhi

संगम विहार : वाहन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से 2 कार 3 बाइक बरामद

By

Published : Feb 24, 2021, 5:14 PM IST

साउथ दिल्ली के संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को पकड़ा है. पुलिस की पूछताछ में वाहन चोर ने खुलासा किया कि वह चार अन्य वाहनों की चोरी में भी शामिल है.

South Delhi Police caught the accused of stealing a vehicle
चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के संगम विहार थाने की एंटी स्नैचिंग टीम ने वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही टीम ने आरोपी के कब्जे से दो इको कार, तीन मोटरसाइकिल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान बृजमोहन उर्फ मोंटी के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. वह दिल्ली में वाहन चोरी कर यूपी के मेरठ में बेचा करता था.


ये भी पढ़ें:-स्पेशल स्टाफ और बुराड़ी पुलिस ने चीटिंग करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि क्षेत्र में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हॉटस्पॉट और मार्गों की पहचान की गई. इसके लिए एसएचओ संगम विहार विजयपाल ने एक टीम का गठन किया. जिसके बाद से टीम इलाके में वाहन चेक कर रही थी. वाहन चेकिंग के दौरान टीम ने एक संदिग्ध कार को रोक लिया.

गाजियाबाद में एक कार बरामद की
पूछताछ पर कार चालक की पहचान बृजमोहन के रूप में की गई. इसके बाद आरोपी से गहन पूछताछ की गई. जिसके बाद उसने खुलासा किया कि वह चार अन्य वाहन चोरी में शामिल है. चोरी किए वाहनों को बरामद करा सकता है. चालक की निशानदेही पर गाजियाबाद में एक कार बरामद की गई है. इसके अलावा तीन अन्य चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details