दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली: चोरी के मोबाइल फोन के साथ आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

साउथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि एक शिकायतकर्ता ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि जब वो फोन से बात करते हुए खिड़की एक्सटेंशन की तरफ जा रहा था. तभी उसके पीछे से एक स्कूटी सवार आया और उनका मोबाइल फोन छीनकर खिड़की एक्सटेंशन की ओर भाग गया.

By

Published : Jul 26, 2020, 12:14 PM IST

malviya nagar police arrest snatcher
मोबाइल फोन के साथ आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान आदित्य उर्फ गोलू के रूप में की गई है. साउथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि 24 जुलाई को राजेश कुमार नाम के एक शिकायतकर्ता ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि जब वो फोन से बात करते हुए खिड़की एक्सटेंशन की तरफ जा रहा था. तभी उसके पीछे से एक स्कूटी सवार आया और उनका मोबाइल फोन छीनकर खिड़की एक्सटेंशन की ओर भाग गया.

मोबाइल चोर अरेस्ट

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से पकड़ा

पूरे मामले की जानकारी पाते ही मालवीय नगर थाने के एसएचओ युद्धवीर सिंह ने एक पुलिस टीम का गठन किया. जिसमें हेड कॉन्स्टेबल मुकेश, हेड कॉन्स्टेबल संजीव और हेड कॉन्स्टेबल योगेश शामिल थे. पुलिस टीम ने 25 सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आरोपी को 25 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी को सतपुला पार्क एरिया से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से चोरी किए हुए मोबाइल फोन और एक ग्रे कलर की स्कूटी को भी बरामद कर लिया है. स्कूटी से ही आरोपी आदित्य क्राइम की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.


आरोपी आदित्य उर्फ गोलू के ऊपर अलग-अलग थानों में 4 मामले दर्ज हैं. आरोपी मालवीय नगर का ही रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल लगातार मालवीय नगर थाने के पुलिस आरोपी आदित्य से पूछताछ कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी और भी कई बड़े मामले का खुलासा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details