दिल्ली

delhi

कोरोना की तीसरी लहर के लिए दिल्ली तैयार : सोमनाथ भारती

By

Published : Jun 12, 2021, 11:15 PM IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने शनिवार को 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन ( inaugurated hospitals oxygen plants ) किया. इनमें से एक मालवीय नगर (Malviya Nagar) स्थित मदन मोहन मालवीय अस्पताल (Madan Mohan Malviya Hospital) भी है.

ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन
ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने शनिवार को 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन ( inaugurated hospitals oxygen plants ) किया. इन ऑक्सीजन प्लांट से हर दिन 17 मीट्रिक टन ऑक्सीजन बनेगी. इनमें से एक मालवीय नगर (Malviya Nagar) स्थित मदन मोहन मालवीय अस्पताल (Madan Mohan Malviya Hospital) भी है.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) ने कहा कि सीएम ने दिल्ली के 9 बड़े अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया है. उन्होंने यह उद्घाटन ऑनलाइन माध्यम से किया. दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.

यही वजह है कि अस्पतालों में ज्यादा से ज्यादा सुविधा बढ़ाई जा रही है. दूसरी लहर में ऑक्सीजन ना मिल पाने के कारण कई लोगों ने जान गंवाई थी. अब ऑक्सीजन की कमी दिल्ली के अस्पतालों में देखने को नहीं मिलेगी और आम आदमी पार्टी की सरकार लगातार काम कर रही है. कोई बयानबाजी नहीं करती है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि एमसीडी में भाजपा का शासन है. वह सिर्फ बयानबाजी करती है.

ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

ये भी पढ़ें-मदन मोहन मालवीय अस्पताल में लगाया गया ऑक्सीजन प्लांट, AAP विधायक ने किया उद्घाटन

ABOUT THE AUTHOR

...view details