दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 9, 2020, 11:24 AM IST

ETV Bharat / state

महिला से सोने की चेन लूटकर फरार लुटेरा गिरफ्तार, साथी की तलाश जारी

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 23 जुलाई को संगम विहार की रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बाइक सवार दो बदमाश उनकी सोने की चेन लूटकर फरार हो गए है. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

snatcher arrest
फरार हुआ लुटेरा गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक महिला से सोने की चेन लूट फरार एक आरोपी को ग्रेटर कैलाश पुलिस ने किया गिरफ्तार. गिरफ्तार आरोपी की पहचान तिमारपुर निवासी हरि सिंह बिष्ट के रूप में हुई है. उसके पास से लूटी गई सोने की चैन भी बरामद हो गई है.

फरार हुआ लुटेरा गिरफ्तार

सोने की चेन लूट कर हुआ थे फरार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 23 जुलाई को संगम विहार की रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनसे बाइक सवार दो बदमाश उनके सोने की चेन लूटकर फरार हो गए है. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. डोर टू डोर जाकर संदिग्ध की पहचान करने की कोशिश की गई. आखिरकार काफी मेहनत और प्रयास के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक आरोपी हरि सिंह बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में पता चला वो पहले भी 29 मामलों में वांछित रह चुका है. पहले वो डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहता था. लेकिन 5 साल पहले वो तिमारपुर में रहने चला गया था. उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. वहीं उसके फरार साथी की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details