दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संगम विहार: टी-शर्ट गिरने से ट्रांसफार्मर में लगी आग, 3 घंटे गुल रही बिजली

दिल्ली के संगम विहार में शुक्रवार को देखते ही देखते ट्रांसफार्मर में आग लग गई. दरअसल घर की छत से टी-शर्ट ट्रांसफार्मर पर गिरी और अचानक से कपड़े से धुंआ उठने लगा. मौके पर आग बुझाई गई.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:31 PM IST

short circuit caused in electric pole at sangam vihar in delhi
ट्रांसफार्मर पर टी-शर्ट गिरने से लगी आग

नई दिल्ली:बारिश के दिनों में शॉर्ट सर्किट की खबरें अक्सर सामने आती हैं. ऐसी ही खबर दिल्ली के संगम विहार से आई है. मामला संगम विहार की गली नंबर-16 का है, जहां पर हल्की बारिश के बाद घर की छत से टी-शर्ट बिजली के ट्रांसफार्मर पर गिरी. देखते ही देखते टी-शर्ट के कपड़े में आग लग गई. थोड़ी देर बाद ही एक तेज धमाके के साथ इलाके में बिजली गुल हो गई. घर के लोगों ने पोल पर पानी फेंक कर आग बुझाई.

ट्रांसफार्मर पर टी-शर्ट गिरने से लगी आग

बिजली गुल होने से लोग परेशान


आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर को आसमान में छाए बादल बरस पड़े. हालांकि तेज बारिश नहीं थी, लेकिन हल्की बारिश में ही इलाके में अच्छा-खासा पानी जमा हो गया. इसी बीच ट्रांसफार्मर में आग लगने की वजह से बिजली भी चली गई. इसके बाद काफी देर तक बिजली गुल रही. इस दौरान लोग उमस भरी गर्मी से परेशान होते रहे.


तीन घंटे तक बिजली रही गुल

ट्रांसफार्मर पर हुए धमाके के बाद लगभग तीन घंटे तक बिजली गुल रही. इस दौरान बिजली के लिए लोग बीएसईएस को फोन करते रहे. करीब तीन घंटे बाद बिजली वापस आई. इसके साथ ही लोगों ने राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details