दिल्ली

delhi

एम्स अस्पताल के बाहर बीजेपी पूर्व पार्षद और जिलाध्यक्ष ने बांटा खाना

By

Published : May 16, 2021, 4:50 PM IST

रविवार को दिल्ली एम्स अस्पताल के बाहर बीजेपी के पूर्व निगम पार्षद शैलेंद्र सिंह बंटी और नई दिल्ली बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने जरूरतमंद लोगों को खाना बांटा.

Shailendra Singh Bunty and New Delhi BJP District President Prashant Sharma distributed food
बीजेपी पूर्व पार्षद और जिलाध्यक्ष ने बांटा खाना

नई दिल्लीः रविवार को दिल्ली एम्स अस्पताल के बाहर बीजेपी के पूर्व निगम पार्षद शैलेंद्र सिंह बंटी और नई दिल्ली बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने जरूरतमंद लोगों को खाना बांटा. बता दें कि राजधानी में कई दिनों से बीजेपी कार्यकर्ता, नेता और सांसद की तरफ से लोगों को मुफ्त खाना दिया जा रहा है.

बीजेपी पूर्व पार्षद और जिलाध्यक्ष ने बांटा खाना

वहीं पिछले कई दिनों से पूर्व निगम पार्षद शैलेंद्र सिंह मोंटी अपने इलाके में लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. पूर्व पार्षद अपने इलाके में गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन के साथ अन्य जरूरत के सामान भी दे रहे हैं. इसी बीच आज उन्होंने एम्स अस्पताल के बाहर जरूरतमंद लोगों को खाना वितरित किया.

यह भी पढ़ेंः-सरिता विहार में भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं ने बांटे खाना

पूर्व निगम पार्षद ने कहा कि जिलाध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने आदेश दिया कि आज अस्पताल के बाहर गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना वितरित करना है, जिसके बाद उन्होंने खाना बनवाया और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अस्पताल के बाहर लोगों दिया. उन्होंने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ता हर रोज 250 से 300 लोगों को खाना खिला रहे हैं.

इस बीच नई दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने कहा कि कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के आदेश अनुसार हम दिल्ली में लोगों की मदद कर रहे हैं. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता दिल्ली की जनता के साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details