दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: आतंकी हमले के अलर्ट के बाद पुलिस की सुरक्षा चाक-चौबंद, प्रशासन मुस्तैद

कुछ दिन पहले दिल्ली पर आतंकी खतरा मंडरा रहा था. जिसकी भनक जब दिल्ली पुलिस को चली तो दिल्ली पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुस्तैद हो गई. इसी को देखते हुए पूरे दिल्ली के पब्लिक प्लेस पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई.

By

Published : Oct 8, 2019, 12:33 PM IST

आतंकी हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस की सुरक्षा चाक चौबंद

नई दिल्ली : राजधानी में आतंकी हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस चौकन्नी हो गई है. सरोजिनी नगर के मार्केट में आने-जाने वालों पर पुलिस नजर रख रही है और संदिग्ध लोगों पर नजर भी बनाए हुए है. साथ ही पूरे बाजार की निगरानी सीसीटीवी के जरिए किया जा रहा है.

आतंकी हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस की सुरक्षा चाक चौबंद

वहीं आग से निपटने के लिए अग्निशमन यंत्र भी रखा गया है. किसी अनहोनी होने पर अग्निशमन यंत्र का भी प्रयोग किया जा सके.

पुलिस मुस्तैद

बता दे कि कुछ दिन पहले दिल्ली पर आतंकी खतरा मंडरा रहा था. जिसकी भनक जब दिल्ली पुलिस को चली तो दिल्ली पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुस्तैद हो गई. इसी को देखते हुए पूरे दिल्ली के पब्लिक प्लेस पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई. साथ ही सीसीटीवी कैमरे के जरिए निगरानी भी रखी जा रही है.

ईटीवी भारत ने मार्केट का लिया जायजा

सरोजिनी नगर की बात करें तो यहां के मार्केट में पुलिस मुस्तैद है. ईटीवी भारत की टीम ने मार्केट का जायजा लिया तो वहां पर पाया कि आतंकी हमले अलर्ट के बाद एक्स-रे मशीन भी लगा दी गई है. जो सामानों की चेकिंग करता है और साथ ही वहां पर कई गार्ड भी तैनात कर दिए गए हैं. गार्ड बिना चेकिंग के किसी को भी बाजार में एंट्री नहीं दे रहे हैं और साथ ही अलाउंस भी लगातार हो रहा है कि संदिग्ध लोगों के दिखने पर पुलिस को सूचित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details