दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 14, 2020, 1:32 PM IST

ETV Bharat / state

कपड़ों से लेकर फुटवेयर...विंटर शॉपिंग के लिए सरोजिनी नगर मार्केट है बेस्ट

अगर आप भी विंटर शॉपिंग का लुत्फ उठाना चाहते है तो सरोजिनी नगर मार्केट आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. यहां पर आपको लेटेस्ट ट्रेंड से लेकर सस्ते दामों में कपड़ों से लेकर जूते भी मिल जाएंगे.

sarojini nagar is the best market for winter shopping
विंटर शॉपिंग के लिए सरोजनी नगर है बेस्ट

नई दिल्ली: अगर आप लेटेस्ट कलेक्शन की शॉपिंग करना चाहते हैं तो दिल्ली की सबसे ट्रेंडी मार्केट सरोजिनी नगर मार्केट आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. सरोजिनी नगर मार्केट को लड़कियों के लिए बेहद फेमस मार्केट माना जाता है क्योंकि यहां पर आपके बजट के अंदर बहुत शानदार शॉपिंग की जा सकती है.

विंटर शॉपिंग के लिए सरोजनी नगर है बेस्ट

यूथ और स्टूडेंट्स के लिए ये मार्केट है खास
अगर आप भी दिल्ली की बढ़ती ठंड में विंटर शॉपिंग का लुत्फ उठाना चाहते है तो सरोजनी नगर जाना न भूले. यहां पर यूथ और स्टूडेंट्स के लिए ट्रेंडी और सस्ते रेट पर कपड़ें मौजूद हैं.

कपड़ों से लेकर फुटवेयर..सब है यहां पर मौजूद
विंटर सीजन हो या समर सरोजनी नगर मार्केट में हर एक सीजन के लिए बेहद शानदार कलेक्शन होता है. कपड़ों, फुटवेयर और ज्वेलरी से लेकर हर एक सामान इस मार्केट में बेहद ही सस्ते दामों पर मिल जाता है. इतना ही नहीं बच्चों और पुरुषों के लिए भी यह मार्केट बेहद अच्छी है.

हर सोमवार को आता है लेटेस्ट कलेक्शन
सरोजिनी नगर मार्केट में पटरी बाजार के साथ-साथ कई शोरूम भी है जहां पर कपड़ों से लेकर जूते आदि भी मिलते हैं. सरोजिनी नगर में दुकान लगाने वाले मदनलाल ईटीवी भारत को बताया की मार्केट में बहुत दूर-दूर से महिलाएं शॉपिंग के लिए आती हैं. हमारे पास हर सोमवार को लेटेस्ट कलेक्शन आता है जो कि मंगलवार तक दुकानों पर डिस्प्ले हो जाता है.

सस्ते में की जा सकती है बेहतरीन शॉपिंग
शॉपिंग करने आई तमाम महिलाओं से जब हमने बात की तो उनका कहना था सरोजनी नगर मार्केट शॉपिंग के लिए बेस्ट जगह है, क्योंकि यहां पर अगर हम 1000 रुपए भी लेकर आते हैं, तो हम 2 से 3 जोड़ी कपड़े खरीद कर ले जा सकते हैं, सौ रूपए से शुरू होकर हजार या 500 रुपए में भी बहुत अच्छे टॉप, जैकेट, ट्राउजर यहां पर मिलते हैं.

वीकेंड पर मार्केट में होती है बहुत भीड़
महिलाओं का कहना था वीकेंड पर यहां पर शॉपिंग करना थोड़ा मुश्किल होता है, क्योंकि मार्केट में बहुत भीड़ होती है ऐसे में यदि आप सोमवार,मंगलवार आते हैं तो आपको नया कलेक्शन तो मिलता ही है, बल्कि आराम से शॉपिंग भी की जा सकती है.

इस बार क्या है खास
इस बार सरोजनी नगर मार्केट में गर्ल्स के लिए वूलेन इनर, डिजाइनर टाइट फिट फुल बॉडी विंटर वियर, हैंड मेड शॉक्स, ब्वॉयज टाइप हाफ ग्लब्स, जिपर एंड हूडीज जैकेट कुछ ऐसे कलेक्शन हैं जो किसी भी पार्टी वगैरह में आपकी अट्रैक्शन और स्टेटस बनाने में हिट होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details