दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तुगलकाबादः रिहायशी इलाकों में सैनिटाइजेशन करवा रहे हैं 'आप' कार्यकर्ता

तुगलकाबाद विधानसभा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है. 'आप' कार्यकर्ता महिपाल ने बताया पिछले 3 महीने से लगातार हम अलग-अलग इलाकों में जाकर सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं.

By

Published : Jul 17, 2020, 8:03 PM IST

sanitization done in tughlakabad residential areas by aap workers
आप कार्यकर्ता सैनिटाइजेशन

नई दिल्लीः कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार के साथ-साथ तमाम लोग भी अपना योगदान दे रहे हैं. इसी बीच तुगलकाबाद विधानसभा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम करवा रहे हैं.

सैनिटाइजेशन करवा रहे 'आप' कार्यकर्ता

विधानसभा के विश्वकर्मा कॉलोनी, प्रहलादपुर, लाल कुआं, शर्मा मार्केट समेत सभी इलाकों में आप कार्यकर्ता सैनिटाइजेशन कर रहे हैं. 'आप' कार्यकर्ता महिपाल ने बताया पिछले 3 महीने से लगातार हम अलग-अलग इलाकों में जाकर सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं.

इलाकों में हर एक घर के बाहर, बाजार, दुकानों पर सैनिटाइजेशन का काम करवाया जा रहा है. जिससे कि इस महामारी को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. जिस प्रकार सीएम केजरीवाल महामारी के खिलाफ जंग में लगे हुए हैं. उसी प्रकार हम कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में काम कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं ने बताया कि केवल सैनिटाइजेशन का काम नहीं, बल्कि अलग-अलग इलाकों में सीवर की सफाई, सड़कों पर बहता गंदा पानी आदि की साफ-सफाई भी करवाई जा रही है. जिससे बारिश होने पर लोगों को परेशानी ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details