दिल्ली

delhi

रोहित शेखर हत्याकांड: 2 दिनों की पुलिस हिरासत में अपूर्वा

By

Published : Apr 24, 2019, 7:39 PM IST

Updated : Apr 24, 2019, 11:41 PM IST

पुलिस ने अपूर्वा की तीन दिनों की हिरासत की मांग की थी लेकिन चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दीपक सहरावत ने दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

रोहित शेखर हत्याकांड: 2 दिनों की पुलिस हिरासत में अपूर्वा तिवारी

नई दिल्ली:राजधानी के साकेत कोर्ट ने बुधवार को यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने अपूर्वा की तीन दिनों की हिरासत की मांग की थी लेकिन चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दीपक सहरावत ने दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

रोहित शेखर हत्याकांड: 2 दिनों की पुलिस हिरासत में अपूर्वा तिवारी

बुधवार को दिल्ली पुलिस ने अपूर्वा को गिरफ्तार करने के बाद साकेत कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने कोर्ट को बताया कि वे इस मामले की कुछ और कड़ियों की तलाश कर रहे हैं, इसलिए तीन दिन की हिरासत दी जाए. इसका अपूर्वा के वकील ने विरोध किया और कहा कि उसने जांच के दौरान सहयोग किया है.

अपूर्वा से पूछताछ के दौरान वकील रहेंगे साथ
पेशी के बाद कोर्ट से निकलते वक्त अपूर्वा ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. कोर्ट ने निर्देश दिया कि अपूर्वा का कानून के मुताबिक मेडिकल परीक्षण कराया जाए. कोर्ट ने ये भी निर्देश दिया कि अपूर्वा से पूछताछ के दौरान उसके वकील साथ में रहेंगे. इसके साथ ही कोर्ट ने अपूर्वा को एफआईआर की कॉपी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

आज ही गिरफ्तार की गई अपूर्वा
आपको बता दें कि रोहित शेखर की मौत 15 और 16 अप्रैल की दरम्यान रात को हुई थी. उनकी पत्नी अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में बतौर वकील प्रैक्टिस करती हैं. अपूर्वा से दिल्ली पुलिस पिछले 21 अप्रैल से पूछताछ कर रही है. अपूर्वा को पुलिस ने आज ही गिरफ्तार किया था.

Last Updated : Apr 24, 2019, 11:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details