दिल्ली

delhi

साकेत बार एसोसिएशन चुनाव मैं प्रचार के लिए पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता बॉबी कटारिया,

By

Published : Sep 17, 2021, 9:28 AM IST

साकेत कोर्ट में सोशल मीडिया पर प्रख्यात और सामाजिक कार्यकर्ता बॉबी कटारिया ने रणबीर लाल के समर्थन के लिए वकीलों से वोट मांगने पहुंचे.

Saket bar association election
साकेत बार एसोसिएशन का चुनाव

नई दिल्ली: 17 सितंबर को साकेत बार एसोसिएशन का चुनाव होने वाला है इसी बीच साकेत कोर्ट में लगातार प्रचार जोरों शोरों पर है हर दिन साकेत कोर्ट में लगातार प्रचार किया जा रहा है और प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 17 तारीख को कैद हो जाएगा. इस बार सचिव पद के लिए 9 उम्मीदवार मैदान में हैं. वहीं सबसे ज्यादा मुकाबला एडवोकेट रणधीर लाल और मौजूदा सचिव धीर सिंह कसाना को लेकर देखा जा रहा है इसी को देखते हुए आज साकेत कोर्ट में सोशल मीडिया पर प्रख्यात और सामाजिक कार्यकर्ता बॉबी कटारिया ने रणबीर लाल के समर्थन के लिए वकीलों से वोट मांगने पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बार रणधीर लाल को जीत जाएं ताकि वह बार एसोसिएशन का भला करें और इसके अलावा वकीलों के परिजनों को भी वह हर संभव मदद की कोशिश करेंगे.

एडवोकेट रणधीर लाल कहना है कि साकेत कोर्ट में, जो भी असुविधाएं हो रही हैं, उन सभी असुविधाओं को दूर करते हुए सुविधाओं का अंबार लगा देंगे. बीते लंबे समय से साकेत बार एसोसिएशन फंड की कमी से जूझ रहा है. ऐसे में फंड दिलाने की भी पूरी कोशिश करेंगे. 17 सितंबर को चुनाव में वकील, उन्हें वोट करेंगे और वह विजयी भी होंगे. कोविड में कई अधिवक्ताओं की जान गई. जिन वकीलों की कोरोना महामारी में जान गई है, उनके परिजनों को मुआवजा दिलवाएंगे और हर संभव मदद करेंगे. इसके अलावा कोर्ट के कैंटीन की कमियों का समाधान करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बॉबी कटारिया मुझसे पिछले 5 सालों से जुड़े हुए है और लगातार जब भी कोई सामाजिक कार्य होता है तो वह मुझे बता दें और मैं उसका उन्हें तरीका बता दूं किस तरह समाज की सेवा करनी है.

मीडिया से बात करते हुए बॉबी कटारिया ने बताया कि वह लगातार समाज की सेवा करते रहें और उन्होंने भी वकालत की है और वह पिछले कई सालों से वकीलों के संपर्क में है लगातार कई मुद्दों पर व लोगों की मदद करते आए हैं इसी बीच आज वह रणबीर लाल के लिए वकीलों से संपर्क करने पहुंचे और उन्हें जिताने की अपील की और कहा कि ज्यादा से ज्यादा वोट करें ताकि इस बार सचिन के चुनाव पर उनके गुरु रणधीर लाल जीत सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details