दिल्ली

delhi

सफदरजंग एन्क्लेव पुलिस ने दिल्ली पुलिस पब्लिक स्कूल में कराया कवि सम्मेलन

By

Published : Feb 23, 2021, 9:01 AM IST

सफदरजंग एंक्लेव थाने की तरफ से डीपीपीएस में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. दिल्ली पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के आखिरी दिन हुए इस कार्यक्रम में डीपीपीएस की प्रिंसिपल, कवि अशोक चक्रधर और सीनियर सिटीजन के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे.

Safdarjung Enclave Police organized Kavi Sammelan
कवि सम्मेलन

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के आखिरी दिन सफदरजंग एंक्लेव थाने की तरफ से दिल्ली पुलिस पब्लिक स्कूल ( DPPS) में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह, एसीपी बीकेपीएस यादव डीपीपीएस की प्रिंसिपल के साथ कवि अशोक चक्रधर भी शामिल रहे. जिन्होंने अपनी कविताओं से लोगों का दिल जीत लिया. वहीं इस कार्यक्रम में सीनियर सिटीजन के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे और उन्होंने कविताओं का आनंद लिया.

दिल्ली पुलिस पब्लिक स्कूल में कराया कवि सम्मेलन

बता दें कि दिल्ली पुलिस के 74 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 16 फरवरी से 22 फरवरी के बीच दिल्ली पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के तहत जगह-जगह पुलिस की तरफ से कार्यक्रम किए गए. जिनमें खेलकूद. पेंटिंग, जनसंपर्क, आरडब्ल्यू के साथ मीटिंग और सीनियर सिटीजन से मुलाकात के तहत तमाम कार्यक्रम किए गए. आज इस कार्यक्रम का समापन किया जा रहा है. कार्यक्रम में कवियों ने कई प्रस्तुति पेश की और लोगों का दिल जीता.

पुलिस ने कार्यक्रम के जरिए लोगों को भरोसा दिया

कार्यक्रम सफदरजंग एंक्लेव पुलिस की तरफ से आयोजित किया गया था. इसके साथ ही पुलिस ने इस कार्यक्रम के जरिए लोगों को भरोसा भी दिया कि वह अगर किसी तरह की कोई भी परेशानी उन्हें होती है तो तुरंत थाने में आकर शिकायत दर्ज कराएं. उस पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी और जनता के सहयोग के साथ ही पुलिस कदम से कदम मिलाकर चलेगी.

लोगों ने कविताओं का आनंद लिया

वहीं मीडिया से बात करते हुए दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि आज इस कार्यक्रम में कवियों ने अपनी कविताओं से दिल्ली पुलिस पब्लिक स्कूल को गदगद कर दिया. यहां पर मौजूद लोगों ने भी खूब आनंद लिया. कार्यक्रम में आए कवि अशोक चक्रधर ने भी कहा कि आज दिल्ली पुलिस की तरफ से उन्हें कार्यक्रम में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

ये भी पढ़ें:-उत्तरी पश्चिमी जिला पुलिस ने 24 घंटे में लूट के आरोपियों को किया गिरफ्तार

इसके जरिए अशोक चक्रधर ने लोगों को बताया कि हमें दिल्ली पुलिस को हरदम सपोर्ट करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दिल्ली पुलिस दिल की पुलिस के साथ ही लोगों की काफी मदद भी करती है. हमने कोरोना काल में भी देखा कि किस तरीके से दिल्ली पुलिस ने लोगों की मदद की थी. वह बाकी काबिले तारीफ थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details