दिल्ली

delhi

वसंत कुंज: नए साल के मौके पर सफाई कर्मचारी हुए सम्मानित

By

Published : Jan 3, 2021, 8:10 AM IST

साउथ दिल्ली के वसंत कुंज वार्ड में सफाई कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान चलाया और वसंत कुंज को दिल्ली का सबसे स्वच्छ वार्ड बनाने की शपथ ली. इस मौके पर उन्हें सम्मानित भी किया गया.

Safai workers honored on the occasion of new year in south delhi
सफाई कर्मचारी हुए सम्मानित

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज वार्ड में नए साल के मौके पर विशेष सैनिटाइजेशन ड्राइव चलाई गई. निगम पार्षद मनोज महलावत के आदेश पर निगम के स्वच्छता कर्मचारियों ने वसंत कुंज के पॉकेट B 7 में स्वच्छता अभियान चलाया और वहीं पर पार्षद के परिवार ने सैकड़ों स्वच्छता कर्मियों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया.

वसंत कुंज के सफाई कर्मचारियों ने ली शपथ

सफाईकर्मियों को किया गया सम्मानित

वसंत कुंज वार्ड के निगम पार्षद मनोज महलावत के दिशा निर्देश में एसडीएमसी के स्वच्छता कर्मचारियों ने नव वर्ष के मौके पर इलाके को साफ करने का प्रण लेते हुए विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस अभियान के बाद पार्षद के परिवारी जनों ने क्षेत्र में काम करने वाले सैकड़ों स्वच्छता कर्मचारियों को नए साल पर शॉल ओढ़ाकर और उनका मुंह मीठा करा कर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें-कूड़े के पहाड़ की सफाई के नाम पर BJP ने किया 180 करोड़ का घोटाला: दुर्गेश पाठक

वसंत कुंज को स्वच्छ रखने की शपथ

वैसे तो वसंतकुंज वार्ड मे लगातार स्वच्छता अभियान चल रहा है और इसी क्रम मे आज नए साल के अवसर पर भी स्वच्छता अभियान चलाया गया और सफाई कर्मचारीयों ने शपथ ली की वसंतकुंज वार्ड को ऐसे ही पूरी दिल्ली में सबसे स्वच्छ वार्ड बनाएंगे. वहीं पार्षद की ओर से सम्मानित होकर कर्मचारी खुश दिखाई दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details