दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कस्तूरबा नगर विधानसभा: कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंचेंगे सचिन पायलट

दिल्ली की कस्तूरबा नगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक दत्त के समर्थन में राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पहुंचने वाले हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला. साथ ही उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की.

By

Published : Feb 6, 2020, 1:47 PM IST

sachin pilot will go to kasturba nagar to appeal for vote in delhi
कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंचेंगे सचिन पायलट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के चुनाव में सिर्फ 2 दिन शेष बचे हैं और गुरुवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. वहीं कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी विशेष दल के समर्थन में राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पहुंचने वाले हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंचेंगे सचिन पायलट

कार्यकर्ताओं में दिख रहा है जोश
अहम बात यह है कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र के अलीगंज गांव की चौपाल में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कांग्रेस के प्रत्याशी अभिषेक दत्त के लिए वोट मांगने पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला. साथ ही यहां ढोल-नगाड़ों के साथ चुनावी माहौल देखने को मिला. काफी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

'स्थानीय महिलाओं ने कहा नहीं हुआ पांच साल में काम'
आपको बता दें कि कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र में जब ईटीवी भारत की टीम पहुंची तो वहां पर स्थानीय महिलाओं ने बताया कि पिछले 5 साल में यहां पर कोई भी काम नहीं हुए हैं. बिजली और सड़क अभी भी बड़ी समस्या है. निगम पार्षद रहते हुए अभिषेक दत्त ने काफी काम कराया है. वहीं अन्य महिलाओं ने ये भी कहा कि हमारे इलाके में कोई काम नहीं करता. फिलहाल कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र मे चुनाव प्रचार में कांग्रेस में खासा जोश देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details