दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बाराखंभा थाने में RWA ने किया कोरोना योद्धाओं का स्वागत

पुलिस प्रशासन, मेडिकल डिपार्टमेंट और एनडीएमसी के तमाम पदाधिकारियों का आज सम्मान किया गया. आरडब्ल्यूए और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन बंगाली मार्केट बाबर रोड की तरफ से कंटेनमेंट जोन के दौरान कोरोना योद्धाओं की ओर से दी गई समुचित व्यवस्था और सेवा को मद्देनजर रखते हुए ऐसा किया गया.

By

Published : May 26, 2020, 3:08 PM IST

RWA appreciate Corona warriors
कोरोना योद्धाओं का स्वागत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. इस दौरान काम कर रहे कोरोना योद्धाओं का दिल्ली वासियों की तरफ से लगातार स्वागत भी किया जा रहा है.

कोरोना योद्धाओं का स्वागत

कोरोना योद्धाओं का सम्मान

बाराखंभा थाने के एसएचओ प्रह्लाद सिंह यादव और थाने के स्टाफ और कुछ मेडिकल स्टाफ का आरडब्ल्यूए के लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया. साथ ही ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया. इस दौरान पुलिस प्रशासन, मेडिकल डिपार्टमेंट और एनडीएमसी के तमाम पदाधिकारियों का आज सम्मान किया गया.

कंटेनमेंट जोन के दौरान की सेवा

आपको बता दें कि आरडब्ल्यूए और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन बंगाली मार्केट बाबर रोड की तरफ से कंटेनमेंट जोन के दौरान कोरोना योद्धाओं की ओर से दी गई समुचित व्यवस्था और सेवा को मद्देनजर रखते हुए ऐसा किया गया. साथ ही आरडब्ल्यूए के सदस्यों का कहना है कि कोरोना योद्धा हम लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. हम लोग तो कोरोना योद्धाओं का स्वागत कर ही सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details