दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महिला जज की गाड़ी का शीशा तोड़ पर्स ले उड़े बदमाश, पुलिस तलाश में जुटी

पीड़ित जज ओखला इलाके में अपनी कार से साकेत कोर्ट जज रेजिडेंट कॉम्प्लेक्स जा रही थी, तभी वो आनंदमई मां के पास एक रेड लाइट पर रुकी. उसी वक्त बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्हें वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Sep 27, 2019, 3:32 PM IST

ओखला इलाके में महिला जज की गाड़ी का शीशा तोड़ पर्स ले उड़े बदमाश

नई दिल्ली: राजधानी में आए दिन हो रही लूटपाट की वारदातों में तेजी से इजाफा हो रहा है. आम आदमी तो आम आदमी अब जज भी अपराधियों के निशाने पर हैं. साकेत कोर्ट में तैनात एडिशनल सेशन जज की कार का शीशा तोड़कर कार में रखा पर्स लेकर बदमाश फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कोशिश जारी है.

बदमाशों ने छीना महिला जज का पर्स

ये पूरा मामला साउथ ईस्ट जिले के ओखला थाने इलाके का है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित जज मंगलवार रात करीब 8 बजे ओखला इलाके में अपनी कार से साकेत कोर्ट जज रेजिडेंट कॉम्प्लेक्स जा रही थी और वो कार ड्राइव कर रही थी तभी वो आनंदमई मां के पास एक रेड लाइट पर रुकी.

उसी वक्त बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके पीछे से कार का शीशा तोड़ दिया और कार में रखे बैग (पर्स)को लेकर फरार हो गए. बैग में उनके कई जरूरी दस्तावेज थे पीड़ित महिला जज ने इस संबंध में ओखला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

राजधानी में अपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही है. जनता के साथ-साथ पुलिस और जज जैसे लोग भी बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. बता दें 23 तारीख की शाम को ओखला इलाके में ही एक महिला पत्रकार से दो बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया था और फरार हो गए थे. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. लेकिन उस मामले में भी पुलिस अभी तक अपराधियों तक पहुंच नहीं पाई हैं. ऐसी आपराधिक वारदातों से दिल्ली की कानून व्यवस्था पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details