दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आधी रात को ग्रेटर कैलाश में RJ स्तुति को उन्हीं के घर में जाने से रोका, बवाल

दक्षिणी दिल्ली की एक सोसायटी में गेट न खोलने का विवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामले में आरजे महिला ने आरोप लगाया है कि एक तो आधी रात को उनके लिए गेट नहीं खोला उस पर से उनके साथ बदतमीजी भी की गई.

By

Published : Jul 14, 2019, 6:16 PM IST

Updated : Jul 14, 2019, 7:52 PM IST

सोसाइटी में गेट न खोलने पर विवाद

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली की पॉश कॉलोनी ग्रेटर कैलाश में दिल्ली की आरजे स्तुति को उन्हीं के घर में जाने से रोका गया. आरजे स्तुति कॉलोनी का गेट खोलने के लिए कहती रहीं लेकिन गार्ड ने गेट नहीं खोला. स्तुति ने इसका एक वीडियो ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोसायटी में गेट न खोलने पर विवाद

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह गार्ड से बार-बार गेट खोलने का अनुरोध करती रहीं लेकिन गार्ड ने गेट नहीं खोला और उनसे बदतमीजी भी की.

जानें पूरा मामला
घटना 11 जुलाई की रात करीब 11 बजे की है, शिकायतकर्ता स्तुति ने ट्वीट पर मुद्दा 12 जुलाई को उठाया. स्तुति ने बताया कि वे आधी रात को कार से अपनी कॉलोनी में आईं और गार्ड से एल-ब्लॉक का गेट खोलने के लिए कहा लेकिन गार्ड ने गेट नहीं खोला तो स्तुति परेशान हो गईं.

इसी दौरान ब्लॉक की आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट जीएस बेदी की पत्नी ने चिल्लाते हुए गार्ड को गेट नहीं खोलने की चेतावनी दी.

पीड़िता का कहना है कि आरडब्ल्यू रक्षा के लिए बनाई जाती है, लेकिन वे खुद गेट ना खोलने की बात कर रहे थे. इससे सुरक्षा खतरे में पड़ गई थी क्योंकि उस समय में अकेली थी. इसलिए मैंने अपने वकील को फोन करके मदद मांगी और उसके बाद उसने तुरंत बेदी को फोन कर गेट खुलवाया.

इस पूरे मामले में सांसद मीनाक्षी लेखी का कहना है कि उन्होंने रात को ही संबंधित कॉलोनी के आरडब्ल्यू प्रेसिडेंट से बात करके समाधान करवाया.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़िता ने बताया कि हमने थाने के एसएचओ से भी बात की जिन्होंने मदद का भरोसा दिया है.

Last Updated : Jul 14, 2019, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details