दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छतरपुर मंदिरः 24 भट्ठियों में बनाया जा रहा था खाना

सरकार के निर्देशानुसार 8 जून से मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर और अन्य धार्मिक स्थलों को खोल दिया जाएगा. इसी को लेकर ईटीवी भारत की टीम ने छतरपुर मंदिर के सीईओ डॉ. किशोर चावला से खास बातचीत की है.

By

Published : Jun 3, 2020, 12:00 PM IST

religious place: Exercise to open Chhatarpur temple during unlocked-1
छतरपुर मंदिर

नई दिल्लीःकरीब ढाई महीने के लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक-1 आ चुका है. सरकार के निर्देशानुसार 8 जून से सभी धार्मिक स्थलों को खोल दिया जाएगा. ईटीवी भारत की टीम ने साउथ दिल्ली के छतरपुर मंदिर के सीईओ डॉ. किशोर चावला से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन जब तक लगा हुआ था गरीबों को खाना खिला रहे थे.

छतरपुर मंदिर खोले जाने की तैयारी जारी

उन्होंने बताया कि 24 भट्ठियों में खाना बनाया जा रहा था. जिसमें शासन और प्रशासन का सहयोग था और अब हम लोग लगातार कोशिश कर रहे हैं कि 8 जून से मंदिर को खोल दिया जाए, जिससे श्रद्धालु आए और दर्शन करे. उन्होंने कहा कि 8 जून को मंदिर खुलने के बाद किसी भी भक्तों को फूल माला चढ़ाने की जरूरत नहीं होगी.

मंदिर के सीईओ ने कहा कि हम लोग टेंपरेचर गन मशीन का भी उपयोग करेंगे और जिसके के पास मास्क नहीं होगा उसे मास्क भी देंगे. उन्होंने कहा कि हम लोग सैनिटाइजर के लिए मशीन भी लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मशीन को टच नहीं करना होगा, बल्कि हाथ नीचे करते ही लोगों का हाथ ऑटोमेटिक सैनिटाइज हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details