दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 29, 2022, 2:25 PM IST

ETV Bharat / state

लालू एम्स से शनिवार होंगे डिस्चार्ज, बेटी मीसा के घर जाएंगे

किडनी और हार्ट की समस्या को लेकर एम्स दिल्ली के प्राइवेट वार्ड में एडमिट राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शनिवार को डिस्चार्ज होकर सीधे दिल्ली स्थित उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर जाएंगे.

RDG chief Lalu Yadav
RDG chief Lalu Yadav

नई दिल्ली:किडनी और हार्ट की समस्या को लेकर एम्स दिल्ली के प्राइवेट वार्ड में एडमिट राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शनिवार को डिस्चार्ज होकर सीधे दिल्ली स्थित उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर जाएंगे. डॉक्टर के मुताबिक उनके सारे वाइटल ऑर्गन्स ठीक हैं, उन्हें फिलहाल कोई परेशानी नहीं है.

चारा घोटाला के एक मामले में सजा मिलने के बाद से ही लालू दिल्ली एम्स में एडमिट हो गये थे. हालांकि एम्स उन्हें एडमिट लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन राजनीतिक मामला होने और इसे तूल पकड़ता देख उन्हें आखिरकार एम्स में एडमिट करना पड़ा था. वह प्राइवेट वार्ड में एडमिट थे, जहां उन्हें सभी सुख-सुविधाएं मिल रही थीं. इसी बीच लालू को बेल मिलने के बाद जब जेल जाने का खतरा टल गया है तब उनका एम्स से निकल कर अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर जाने की अटकलें बढ़ गयी हैं.

इसके पहले भी लालू ऐसा ही करते रहे हैं. दिल्ली में उनको बड़ी बेटी का घर है, फ़सर्म हाउस है, जहां वह अपना काफी समय बीता चुके हैं. जब-जब एम्स दिल्ली से डिस्चार्ज होते हैं तब-तब सीधे पटना जाने के बजाय वह मीसा भारती के आवास पर कुछ समय बिताना पसंद करते हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details