दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 26, 2023, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

अरविंद केजरीवाल भी जल्द जेल जाने वाले हैं, इसलिए राहुल गांधी का समर्थन कर रहेः रमेश बिधूड़ी

दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में जेल जाने वाले हैं, इसलिए वे राहुल गांधी का समर्थन कर मोदी जी पर हमला बोल रहे हैं, ताकि जब वो जेल भेजे जाएं, तो ऐसा कह सकें कि मोदी जी ने हमें जेल में डाल दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की एक ने मानहानि मामले में दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद उनकी संसद सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी. वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल गांधी के समर्थन में अपना बयान दिया था और उनके खिलाफ की गई करवाई को चौंकाने वाला कदम बताया था. अब दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में जेल जाने वाले हैं, इसलिए वे राहुल गांधी का समर्थन कर मोदी जी पर हमला बोल रहे हैं, ताकि जब वो जेल भेजे जाएं, तो ऐसा कह सकें कि मोदी जी ने हमें जेल में डाल दिया.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा है कि राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया है. अदालत ने उन्हें माफी मांगने को कहा, लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी. इसके बाद उनको सजा सुनाई गई. नियम के मुताबिक उनकी संसद सदस्यता खत्म हुई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बोलते हुए सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पता है कि वह शराब घोटाले में शामिल हैं और उनकी गिरफ्तारी होने वाली है और वो जेल जाने वाले हैं. इसलिए वे राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं, ताकि जब उनकी शराब घोटाले में गिरफ्तारी हो और वे जेल जाएं तो यह कह सकें कि देखिए जी हमने मोदी जी का विरोध किया तो हमें मोदी जी जेल में डाल रहें है. लेकिन उनको मोदी जी के खिलाफ बोलने की वजह से जेल नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि वे शराब घोटाले के वजह से जेल जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Atiq Ahmed Update : अतीक अहमद को यूपी पुलिस गुजरात से लेकर निकली

बता दें, जहां देश की राजनीति राहुल गांधी की सांसद सदस्यता समाप्त होने के बाद गरमाई है. वहीं राजधानी दिल्ली की सियासत लम्बे समय से शराब घोटाले को लेकर गर्म है और आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है. वहीं शराब घोटाले में हुई मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी के बाद दोनों पार्टियों के बीच हमला और तेज हो गया है.

ये भी पढ़ेंः Supreme Court News: राम सेतु को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने के लिए उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details