दिल्ली

delhi

पानी न मिलने पर लोगों का विधायक के खिलाफ फूटा गुस्सा, जल बोर्ड के बाहर नारेबाजी

By

Published : Feb 18, 2021, 2:05 PM IST

दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस के बाहर सैकड़ों की तादाद में महिलाओं और पुरुषों ने केजरीवाल सरकार और स्थानीय विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों का कहना है कि केजरीवाल सरकार चित्र में फ्री बिजली और पानी की बात करती है. लेकिन ना तो फ्री में बिजली मिल रही है और ना ही पानी दिया जा रहा है.

Protest outside the Jal Board office in Delhi for not getting water
जल बोर्ड ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली:देश की राजधानी दिल्ली में जो केजरीवाल सरकार लोगों को बिजली और पानी मुफ्त देने की बात करती है तो वहीं लोगों को दिल्ली में ना तो बिजली मुफ्त मिल पा रही है और ना ही पानी.

जल बोर्ड ऑफिस के बाहर लोगों ने नारेबाजी की

इसके लिए आज लोगों ने दिल्ली देवली विधानसभा और संगम विहार विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने ग्रेटर कैलाश में स्थित जल बोर्ड ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया. वहीं जल बोर्ड ऑफिस के बाहर सैकड़ों की तादाद में महिलाओं और पुरुषों ने केजरीवाल सरकार और स्थानीय विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें पानी माफिया कह दिया.

पानी के टैंकर बेचने का आरोप लगाया

लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड के बाहर गेट पर आज प्रदर्शन किया और केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी. वहीं विधायक प्रकाश जारवान पर कई संगीन आरोप लगाए. लोगों का कहना है कि विधायक प्रकाश पानी के टैंकर को बेच रहे हैं. ना तो उन्हें फ्री में पानी मिल पा रहा और ना ही साफ पानी मिलता है.

ना फ्री में बिजली मिल पा रही है और ना ही पानी

लोगों का कहना है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार चित्र में फ्री बिजली और पानी की बात करती है. लेकिन लोगों को ना तो फ्री में बिजली मिल पा रही है और ना ही पानी बल्कि इसके एवज में लोगों को भारी कीमत पैसे देकर चुकानी पड़ रही है. लोगों का आरोप है कि देवली के विधायक प्रकाश जारवान लोगों को पानी के टैंकर को बेच रहे हैं. अगर उन्हें पानी चाहिए तो दिल्ली में पैसे देने पड़ेंगे. लेकिन जब दिल्ली में केजरीवाल सरकार आई थी, तो उसने मुफ्त पानी देने का वादा किया था. लेकिन स्थानीय विधायक प्रकाश जारवान लगाते जा रहे हैं और इस तरीके के कई गंभीर आरोप लग चुके हैं.

विधायक पर गंभीर आरोप लगाए

दक्षिणी दिल्ली भाजपा से जिला महामंत्री चंदन चौधरी ने आज दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस के बाहर लोगों के साथ केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. विधायक प्रकाश जारवान पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने यह भी कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक वह दिल्ली जल बोर्ड के बाहर से नहीं जाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:-द्वारका: नीरज बवानिया गैंग के साथ सूटर सहित तीन बदमाश हुए गिरफ्तार

उनका कहना है कि मैं आखिरी दम तक देवली की जनता और संगम विहार की जनता के साथ हूं, क्योंकि दिल्ली सरकार कई वादे तो करती है लेकिन उन्हें निभाती नहीं है. केजरीवाल सरकार फ्री पानी की बात करती है तो वहीं उनके विधायक लगातार पानी के टैंकर को बेच रहे हैं.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details