दिल्ली

delhi

संगम विहारः सीएम केजरीवाल स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे, तो लोगों ने पानी की समस्या को लेकर उनका काफिला रोका

By

Published : Aug 3, 2023, 6:49 AM IST

Updated : Aug 3, 2023, 7:03 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को संगम विहार इलाके में एक स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनका जमकर विरोध किया. इस कारण उनके काफिले को थोड़ी देर के लिए रोका गया. लोगों ने पानी की समस्या को लेकर केजरीवाल का विरोध किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीएम केजरीवाल के काफिले को रोका गया

नई दिल्लीःदक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक स्कूल के उद्घाटन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार का विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान उनका काफिला कुछ देर के लिए रुका रहा. दरअसल, स्थानीय महिलाओं ने पानी की समस्या के विरोध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफिले के सामने आकर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके कारण मुख्यमंत्री का काफिला कुछ देर के लिए रुका रहा. हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री के काफिले में मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया, फिर जाकर मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ सका.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के देवली विधानसभा क्षेत्र के संगम विहार में नवनिर्मित स्कूल बिल्डिंग का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने स्कूल बिल्डिंग के उद्घाटन करने के बाद जब वहां से निकले तो इसी दौरान क्षेत्र की महिलाओं ने इलाके में पानी की गंभीर समस्या के विरोध में उनके काफिले को रोक दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे. इस वजह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का काफिला कुछ देर तक रुका रहा. वहीं काफिले में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में मोर्चा संभाला और काफिले के मार्ग से प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाया. इसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ा सका.

प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना था कि क्षेत्र में पानी की गंभीर समस्या है, लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया जाता है. इसी को लेकर हम लोगों ने मुख्यमंत्री के सामने प्रदर्शन कर अपनी बात उन तक पहुंचाई है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर डीसीपी ने बताया कि इस संबंध में किसी तरीके की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है.

Last Updated : Aug 3, 2023, 7:03 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details