दिल्ली

delhi

शाहीन बाग CAA विरोध: 72 दिन बाद भी लगातार प्रदर्शन जारी, बंद रही सड़कें

By

Published : Feb 24, 2020, 4:22 PM IST

शाहीन बाग में लगातार 72वें दिन भी प्रदर्शन जारी है. ऐसे में न तो सड़क खुली और न ही प्रदर्शनकारियों का जोश कम होता हुआ दिखाई दिया. ईटीवी भारत ने कुछ ऐसे ही प्रदर्शनकारियों से बातचीत की.

protest against caa is still continue in shaheen bagh after 72 days in delhi
72 दिन बाद भी लगातार शाहीन बाग प्रदर्शन जारी

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर पूरे देश के साथ-साथ शाहीन बाग में इसका जमकर विरोध हो रहा है. इसके साथ ही शाहीन बाग की सड़के भी बंद हैं. आज शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को 72 दिन हो गए है. इसके बावजूद भी प्रदर्शनकारियों की तरफ से रोड को ना खोलने की बात कही जा रही है.

72 दिन बाद भी लगातार शाहीन बाग प्रदर्शन जारी

शाहीन बाग में इंसाफ की मांग

आपको बता दें कि ईटीवी भारत ने जब प्रदर्शनकारियों से बातचीत की तो प्रदर्शनकारियों का साफ कहना था कि प्रधानमंत्री मोदी अपने काले कानून को वापस ले, जैसे ही वे काले कानून को वापस ले लेंगे ठीक वैसे ही रास्ते को खोल दिया जाएगा और कुछ प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक वे लगातार अपना धरना प्रदर्शन देती रहेंगी और अपना विरोध दर्ज करवाती रहेंगे.

72 दिन बाद भी नहीं खुली सड़क

72 दिन बीत जाने के बाद भी शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों में पहले ही जैसा जोश देखा जा रहा है. वार्ताकारों ने महिलाओं से लगातार 4 दिन तक बातचीत की, हालांकि उसका कुछ नतीजा नहीं निकल सका. कुछ प्रदर्शनकारियों का यह भी मानना है कि जो वार्ताकार आए हुए थे वे बातचीत का रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बीच का रास्ता हम लोग नहीं निकलने देंगे. सरकार तुरंत काले कानून को वापस ले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details