दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 11, 2021, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

डिफेंस कॉलोनी में टूटी सड़क, लोगों को हो रही परेशानी

दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में सड़क काफी समय से टूटी पड़ी है, जिसकी कोई सुध नहीं ले रहा है. जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

road is in bad condition of defense colony in delhi
डिफेंस कॉलोनी में टूटी सड़क

नई दिल्ली:सेना के रिटायर्ड कर्मचारियों की गृह स्थली डिफेंस कॉलोनी इन दिनों मूलभूत सुविधाओं से कोसों दूर हैं. पॉश कॉलोनी का दर्जा हासिल किए डिफेंस कॉलोनी की शुरूआत टूटी सड़कों, गंदगी, बदबूदार पानी से होती है. आजतक कोई भी सरकार यहां के निवासियों की समस्याओं का समाधान करने में नाकाम रही है.

डिफेंस कॉलोनी में टूटी सड़क

बता दें कि ईटीवी भारत की टीम जब डिफेंस कॉलोनी के बी- ब्लॉक में पहुंची और लोगों से बात की, तो लोगों का साफ कहना है कि यहां पर सड़के टूटी है. सड़कों के किनारे कूड़ा पड़ा हुआ है, लेकिन इसकी सुध लेने के लिए कोई तैयार नहीं है.


ये भी पढ़े:-डिफेंस कॉलोनी में सड़क हुई खराब, स्थानीय लोग परेशान

बार- बार शिकायतों के बाद भी इलाके में कोई भी जन प्रतिनिधि नहीं दिखाई देता, जब कि वे लोग लगातार एमसीडी से गुहार लगा रहे हैं कि डिफेंस कॉलोनी के लोगों को हो रही समस्याओं को प्रमुखता से लेते हुए उसका समाधान किया जाए.



ये भी पढ़े:-डिफेंस कॉलोनी के लोग गंदगी से परेशान, RWA के लोगों में भारी नाराजगी


स्थानीय ने ईटीवी भारत को बताया कि वे 35 साल से यहीं पर रह रहे हैं, लेकिन स्थानीय समस्याओं को समाधान करने लिए कोई तैयार नहीं है.साथ ही उन्होंने बताया कि टूटी हुई सड़क के चलते लोगों को आने जाने में काफी समस्याओं का सामन करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details