दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 10, 2023, 12:25 PM IST

Updated : Aug 10, 2023, 1:20 PM IST

ETV Bharat / state

Crime In Delhi: 15 अगस्त को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क, गश्त के दौरान एक बदमाश गिरफ्तार

15 अगस्त से पहले दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. पुलिस लगातार सभी इलाकों में पेट्रोलिंग कर रही है. गश्त के दौरान लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस ने एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके पास से चाकू बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही 2 आपराधिक मामले दर्ज है.

दिल्ली क्राइम
Delhi Crime

नई दिल्ली: स्वतंत्रा दिवस को लेकर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. लाल किले के आसपास भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. लगातार सभी इलाकों में पेट्रोलिंग की जा रही है. इसी बीच लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से बटन वाली चाकू बरामद की गई है. बता दें कि गिरफ्तार आरोपी पहले भी जेल जा चूका है.

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि लोधी कॉलोनी क्षेत्र में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार जांच अभियान चला रही है. स्पेशल टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है. इस दौरान पुलिस को अपराध की योजना बना रहे एक अपराधी की गुप्त सुचना मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को घेर लिया. पुलिस को आता देख उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा और थाने ले आई. पूछताछ के दौरान पता चला कि उसका का नाम मोहित उर्फ बादल है. जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी गई है

इससे पहले शाहदरा जिले की फर्श बाजार थाना पुलिस की टीम ने कड़कड़डूमा के हेडगेवार अस्पताल के पास से एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया था. आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी अब्दुल सलीम के तौर पर हुई है. वह पहले भी ऑटो चोरी, घर चोरी, लूट, आर्म्स एक्ट आदि के 40 से अधिक मामलों में शामिल रहा है.

Noida Crime: गैंगस्टर मामले में वांछित चल रहे शातिर लुटेरे के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Last Updated : Aug 10, 2023, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details