दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोटला मुबारपुर: पुलिस ने घर में चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के कोटला मुबारपुर थाने की पुलिस ने घर में चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चुराया गया सभी सामान बरामद कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान धर्मजाज के रूप में की गई है.

By

Published : Nov 18, 2020, 1:53 PM IST

Kotla Mubarpur: Police arrested accused for stealing at home
चोरी में आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के कोटला मुबारपुर थाने की पुलिस ने घर में चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन को पुलिस ने जब्त किया. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान धर्मजाज के रूप में की गई है. आरोपी धर्मराज मूल रूप से यूपी के जौनपुर का निवासी है. वह वर्तमान में बादशाहपुर जिले के गोविंदपुर में रहता है.

आपको बता दें कि कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस को एक पीसीआर कॉल पर सूचना मिली. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी संदीप हुड्डा को फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके घर में घुसकर उसका मोबाइल फोन और दो हजार रुपए की नगदी, एक ड्रिल मशीन, पुरानी पाइप और गैस सिलेंडर और कुछ अन्य सामान चुरा ले गया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

आरोपी को पकड़ने के लिए सर्च टीम का किया गठन

कोटला मुबारकपुर थाने के एसएचओ विनय त्यागी ने आरोपी को पकड़ने के लिए तत्काल सर्च टीम का गठन किया. टीम के काफी प्रयास करने के बाद आरोपी का पता लगा लिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया. कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस ने आरोपी के पास से चुराया गया सभी सामान बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details