दिल्ली

delhi

PCR ने बरामद की लूटी गई बाइक, कार से मिली अवैध शराब की पेटियां

By

Published : Jul 9, 2020, 10:30 AM IST

वसंत कुंज इलाके में एक शख्स से हुई लूटपाट के मामले में पीसीआर ने लूटी गई बाइक को रंग पुरी से बरामद कर लिया है. वहीं दूसरे मामले में हरियाणा से लाई जा रही अवैध शराब की खेप को मुंडका इलाके में पीसीआर ने पकड़ा है. आरोपी चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

illegal liquor in vasant kunj
कार से मिली शराब की पेटियां

नई दिल्ली: वसंत कुंज इलाके में एक शख्स से हुई लूटपाट के मामले में पीसीआर ने लूटी गई बाइक को रंगपुरी से बरामद कर लिया है. वहीं दूसरे मामले में हरियाणा से लाई जा रही अवैध शराब की खेप को मुंडका इलाके में पीसीआर ने पकड़ा है. आरोपी चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इस गाड़ी से अवैध शराब बरामद की गई है. इसे लेकर मुंडका पुलिस ने एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज किया है.

कार से मिली शराब की पेटियां
डीसीपी शरत सिन्हा के मुताबिक रात के समय पीसीआर वैन में तैनात एएसआई गजराज और सिपाही अंशुल को एक कॉल मिली. जिसमें पीड़ित ने बताया कि उसकी बाइक लूट ली गई है.

इसके साथ ही उसका बैग और मोबाइल भी बदमाश लूट कर ले गए हैं. कॉल मिलते ही पुलिस रंगपुरी स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंची. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि तीन-चार बदमाशों ने उससे लूट की है.

पुलिस ने पीड़ित को गाड़ी में बिठाया और आरोपियों का पीछा किया. वो जब रंगपुरी गांव में पहुंचे तो उन्होंने लावारिस हालत में बाइक को देखा. पीड़ित ने बताया कि ये उसकी बाइक है. पीड़ित की बाइक मिल गई, लेकिन बदमाश वहां से फरार हो चुके थे. इस बाबत वसंत कुंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.



कार से बरामद हुई अवैध शराब की पेटियां


डीसीपी शरत सिन्हा के मुताबिक शाम के समय पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मी टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के पास गश्त कर रहे थे. उन्होंने एक कार को संदिग्ध अवस्था में देखा जो बहादुरगढ़ की तरफ से आ रही थी.

शक होने पर उन्होंने जब गाड़ी को रुकने का इशारा किया. तो चालक कंझावला की तरफ भागने लगा. उन्होंने उसका पीछा किया. आधे घंटे से ज्यादा समय तक वो गाड़ी दौड़ाता रहा.

इसके बाद जब उसने खुद को घिरा हुआ पाया, तो गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. इस गाड़ी से अवैध शराब के 700 क्वार्टर बरामद हुए हैं. इसे लेकर पीसीआर ने पुलिस को कॉल की जिसके बाद मुंडका थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details