दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 20, 2021, 4:03 PM IST

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली : चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद

राजधानी दिल्ली में पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिल्ली के तिगड़ी इलाके के जेजे कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है.

one-accused-arrested-for-motorcycle-theft-case-in-delhi
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाने की पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल और चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सादिम के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के तिगड़ी इलाके के जेजे कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है. उसके खिलाफ पहले भी चोरी, स्नैचिंग और डकैती के 25 मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी में एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 14-15 की रात को एक मोटरसाइकिल चोरी होने के संबंध में शिकायतकर्ता ने FIR दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी ने तिगड़ी थाने के एसएचओ रामफूल मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई रामकिशन, हेड कॉन्स्टेबल सुरेंदर, संदीप कॉन्स्टेबल संदीप और कृष्ण को शामिल किया गया.


ये भी पढ़ें:-चोरी के दुपहिए पर करते थे झपटमारी, खरीदार सहित हुए गिरफ्तार

टीम ने जांच करते हुए घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की. घटनास्थल के पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसमें एक संदिग्ध की पहचान सादीम के रूप में की गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारा, लेकिन वहां नहीं मिला. लगातार प्रयास के बाद टीम ने रात को देवली टी प्वाइंट के पास आरोपी को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें-राजौरी गार्डन: पांच महीने से फरार लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

तलाशी पर उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद हुए. आगे की पूछताछ में इस साल फरवरी तक इलाके में एक मोबाइल फोन चोरी होना पाया गया था और एक मोबाइल फोन उसने कालकाजी इलाके से छीना था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, नाबालिग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details