दिल्ली

delhi

15 दिन में हुआ पति के दोस्त से प्यार, पति ने पत्नी और दोस्त दोनों को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jan 1, 2023, 8:46 AM IST

दिल्ली में एक युवक ने अपनी पत्नी और बचपन के दोस्त की हत्या कर (Man stabbed his wife and friend to death) दी. हत्या के पीछे उसकी पत्नी और दोस्त के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

man stabbed his wife and friend to death
man stabbed his wife and friend to death

सफदरजंग में युवक और महिला की हत्या

नई दिल्ली: राजधानी के सफदरजंग इलाके में दो लोगों की हत्या का मामला सामने (man stabbed his wife and friend to death) आया है. यहां के सफदरजंग एंक्लेव इलाके में एक युवक (सागर) ने अपने बचपन के दोस्त की पत्नी से ही प्रेम प्रसंग के बाद उससे शादी कर ली, जिससे नाराज युवक ने अपनी पत्नी और दोस्त पर बीच सड़क पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वारदात के बाद आरोपी उन्हें सफदरजंग अस्पताल के गेट पर खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गया. दोनों घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सागर और महिला ने दम तोड़ दिया. सूचना के बाद पहुंची सफदरजंग थाना पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर के आरोपी गंधर्व उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस उपायुक्त मनोज सी. ने बताया कि, मृतक सागर अपने परिवार के साथ गोकुलपुरी इलाके में रहता था. वहीं महिला अपने पति के साथ नोएडा में रहती थी. उन्होंने बताया कि 30 दिसंबर की रात को सफदरजंग अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को सूचना मिली कि सफदरजंग अस्पताल के गेट नंबर -2 के फुटपाथ पर एक युवती और एक युवक खून से लथपथ पड़े हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जांच में पुलिस को पता चला कि महिला के दाहिने गाल पर चोट के गहरे निशान थे. अपराध की गंभीरता को देखते हुए एसीपी वी.के. पीएस यादव ने सफदरजंग एंक्लेव थाने के एसएचओ संतोष कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया. इसमें इंस्पेक्टर दर्पण सिंह, परमजीत सिंह, एसआई दीपक तंवर, एसआई अक्षय श्योरण, हेड कॉन्स्टेबल महेश, ओपन कॉन्स्टेबल राजेंद्र उमेश व पुष्पेंद्र को शामिल किया गया.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में शादीशुदा महिला की खौफनाक दास्तान, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या

जांच में पुलिस को पता चला कि महिला ने करीब डेढ़ साल पहले नई दिल्ली के एक मंदिर में सन्नी से शादी की थी. इसके बाद दोनों नोएडा में रहकर अस्पताल में काम करने लगे. इसी बीच सन्नी की पत्नी उसके बचपन के दोस्त सागर के संपर्क में आई, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जब टीम ने सागर के माता-पिता से पूछताछ की तो पता चला कि सन्नी पिछले एक सप्ताह से सागर को उसकी पत्नी से दूर रहने के लिए कह रहा था. साथ ही ऐसा न करने पर उसने सागर को जान से मारने की धमकी भी दी थी. टीमों ने नोएडा, गोकुलपुरी, कुसुमपुर पहाड़ी, कड़कड़डूमा और आसपास के अन्य इलाकों में छापेमारी कर आरोपी सन्नी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ ‌में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त सागर की उसकी पत्नी से दोस्ती हो गई थी. बाद में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ और दोनों ने शादी कर ली. आरोपी ने दोनों पर हमला करने की बात भी स्वीकार की है. आरोपी ने आगे बताया कि सागर और उसकी पत्नी की करीब 15 दिन पहले ही मुलाकात हुई थी.

यह भी पढ़ें-नोएडा: हत्या का आरोपी दिल्ली के गाजीपुर मुर्गा मंडी से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details