दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ओखला: युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मोबाइल छीना

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के ओखला में युवक शाम को अपने ऑफिस से काम खत्म करके अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की. लेकिन जब युवक ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने आबिद के ऊपर चाकू से हमला कर दिया.

By

Published : Jan 20, 2020, 11:19 AM IST

Updated : Jan 20, 2020, 2:12 PM IST

miscreants attacked youth
युवक पर बदमाशों ने किया हमला

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की शाम ढलते ही बदमाश चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर देते हैं. ताजा मामला दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के ओखला का है.

युवक पर बदमाशों ने किया हमला

आबिद नाम का एक युवक रात करीब 8:00 बजे अपने ऑफिस से काम खत्म करके अपने घर दक्षिणपुरी वापस लौट रहा था. तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की. लेकिन जब युवक ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने आबिद के ऊपर चाकू से हमला कर दिया.

सहयोगियों ने अस्पताल में करवाया भर्ती
पीड़ित ने बताया कि पहले उसके पेट पर वार किया लेकिन जैकेट पहने होने की वजह से चोट नहीं लगी. फिर चेहरे पर बदमाशों ने हमला किया. हमले के दौरान पीड़ित के हाथों और मुंह पर चोट आई. जिसके बाद बदमाश उसका मोबाइल छीन कर भाग निकला.

इस दौरान उसका पर्स भी लूटने की कोशिश की गई लेकिन नाकाम रहा. घटना के बाद पीड़ित जख्मी हालत में अपने ऑफिस पहुंचा, जहां से उसके सहयोगियों ने उसको नजदीक के अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी.


पीड़ित की पत्नी का कहना हैं उनसे थाने में ही ऑनलाइन कंप्लेंट दर्ज करवा दी गई. जिसमें लूट का कॉलम नहीं होने पर चोरी में उसे भर दिया. शिकायत लेने से पहले पुलिस ने उसे अच्छे से चेक किया लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया. पीड़ित की पत्नी का कहना हैं कि वह इस सिलसिले में फिर से पुलिस अधिकारियों से मिलेगी जिससे कि लुटेरों को पकड़ा जा सके और मोबाइल की बरामदगी हो सके.

Last Updated : Jan 20, 2020, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details