दिल्ली

delhi

दिल्ली के अस्पतालों में स्टाफ नाराज, दूसरे दिन भी सांकेतिक विरोध जारी

By

Published : Jun 18, 2020, 10:29 PM IST

दिल्ली के पैरामेडिकल टेक्निकल एंप्लाइज फेडरेशन के लोगों ने दूसरे दिन भी अपनी मांगों को लेकर अपनी काली पट्टी बांधकर सांकेतिक प्रोटेस्ट किया.

nurse and paramedical staff expressed symbolic protest on second day
पैरामेडिकल स्टाफ ने दूसरे दिन भी किया सांकेतिक विरोध

नई दिल्ली:इंडियन मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजिस्ट फेडरेशन के बैनर तले दिल्ली के पैरामेडिकल टेक्निकल एंप्लाइज फेडरेशन के लोगों ने दूसरे दिन भी अपनी मांगों को लेकर अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर सांकेतिक प्रोटेस्ट किया. कल इन लोगों ने अपनी 5 मांगों का एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपे था. जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. इंडियन मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजिस्ट फेडरेशन के उपाध्यक्ष किशोर राणा ने बताया कि हम लोग अपने जीवन को दांव पर लगाकर काम कर रहे हैं. इससे पीछे हटेंगे भी नहीं.

पैरामेडिकल स्टाफ ने दूसरे दिन भी किया सांकेतिक विरोध

14 दिनों के क्वारंटाइन की मांग

राणा ने बताया कि चिंता सिर्फ इस बात की है कि कहीं हमारी वजह से अनजाने में हमारे परिवार का कोई सदस्य या समाज का कोई आदमी अनजाने में कोरोना की चपेट में ना आ जाए. सिर्फ ये जताने के लिए की हमें भी 14 दिनों के क्वारंटाइन की आवश्यकता है. हम अपनी बाहों पर काली पट्टी बांधकर सांकेतिक प्रोटेस्ट कर रहे हैं.


स्टाफ ने रखी ये पांच मांगे

दिल्ली के पैरामेडिकल टेक्निकल एंप्लाइज फेडरेशन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पांच मांगों का एक ज्ञापन भेजा है. साथ ही इन मांगों को जल्द ही पूरा करने की अपील की है. कोरोना शहीद के परिवार को वादे के मुताबिक एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद, पैरामेडिकल, टेक्निकल, लैब्स और नर्सिंग स्टाफ के खाली पड़े पदों को जल्दी भरने, कॉन्ट्रैक्ट पर रखे गए स्टाफ को पक्का करने, स्टाफ के लिए अलग वार्ड और क्वारंटाइन पॉलिसी में बदलाव करने समेत पांच मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौपा गया.

सबको साथ में कोरोना से लड़ना होगा

किशोर राणा ने मुख्यमंत्री से अपील की है कि वो उनकी सभी मांगों को पूरी करें. उन्होंने कहा कि कोरोना का सबको साथ में मिलकर सामना करना होगा. सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना से मुकाबला करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details