दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 8, 2020, 8:11 PM IST

ETV Bharat / state

भारत बंद: महरौली मार्केट, बस टर्मिनल और सब्जी मंडी पर कोई असर नहीं, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

आंदोलन कर रहे किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है. जिसको लेकर ईटीवी भारत की टीम महरौली पहुंची तो देखा यहां बस टर्मिनल, सब्जी मंडी और मार्केट सुचारू रूप से चल रहे हैं, यहां कोई बंद के व्यापक असर देखने को नहीं मिल रहा है.

See the ground report on the impact of Bharat Bandh
भारत बंद के असर पर देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

नई दिल्ली: कृषि सुधारक विधायक के खिलाफ के किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है. जहां पिछले 12 दिनों से दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर धरना-प्रदर्शन चल रहा है. लेकिन बात करें दक्षिणी दिल्ली के महरौली की तो यहां मार्केट, बस टर्मिनल और सब्जी मंडी नियमित रूप से लगे हैं. यहां पर भारत बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है.

बस टर्मिनल में हो रही है बसों की आवाजाही

महरौली बस टर्मिनल में पहले की भांति बसों की सर्विस सुचारू रूप से जारी है. यहां बसें अपने रूटीन से आवजाही कर रही है और यात्री भी आराम से सफर तय करते दिखाई दे रहे हैं भारत बंद यहां कोई असर देखने को नहीं मिला.

भारत बंद के असर पर देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

सब्जी मंडी खुली

भले ही भारत बंद को लेकर तमाम सब्जी मंडियों ने समर्थन कर आज के दिन मंडियां बंद रखी हो लेकिन वंही महरौली सब्जी खुली है यहां हर दिन की तरह सभी सब्जी की दुकानें लगाई है और लोग भी पहले की तरह खरीदारी कर रहे हैं.

भारत बंद के असर पर देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

मार्केट में दुकानें लगीं

महरौली मार्केट पूरी तरह खुली है जहां सभी दुकानदार अपनी दुकानें लगाए हुए है और काफी संख्या में लोग भी यहां नजर आ रहे हैं लेकिन पुलिस बल और सीआरपीएफ जवान यहां गस्त लगाते नजर आ रहे हैं जिससे यहां हालात सामान्य रहें.

भारत बंद के असर पर देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details