दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 25, 2021, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ NDMC की बड़ी मुहिम, काटे गए चालान

नई दिल्ली के पालिका भवन रोड पर अतिक्रमण को लेकर दिल्ली पुलिस और एनडीएमसी के द्वारा एक अभियान चलाया गया, जिसमें नो पार्किंग जोन में वाहन खड़ा करने वाले लोगों पर कार्रवाई की गई.

-campaigned-for-remove-encroachment
अतिक्रमण हटाओ अभियान

नई दिल्ली:अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत सड़कों पर वाहने लगाने वालों के चालान काटे गए. एनडीएमसी और पुलिस अधिकारियों के संयुक्त आपरेशन के दौरान लोगों और दुकानदारों को चेताया गया कि सिर्फ निर्धारित जगहों पर ही अपन वाहन पार्क करें तो नहीं आगे से और सख्त कार्रवाई की जा सकती है.

एनडीएमसी की तरफ से आए इंस्पेक्टर संजीत यादव ने बताया कि उन्होंने दिल्ली पुलिस को साथ लेकर एक अभियान चलाया, जिसमें वो फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रहे लोगों को हटा रहे हैं. नहीं मानने वालों का चालान काटा जा रहा है. उन्होंने बताया कि यहां पर हमारी तरफ से हर हफ्ते में दो-तीन दिन इस तरह के का अभियान चलाया जाता है ताकि लोग रोड पर अतिक्रमण ना कर सकें.


पढ़ें- चाणक्यपुरी: होटल के कमरे में दोस्त ने ही किया दुष्कर्म
एसआई रविंद्र हुड्डा अभियान के दौरान लोगों को ये हिदायत दी गई कि वो आगे से रोड पर किसी भी तरह का अतिक्रमण ना करें. अगर ऐसा करने की कोशिश करते हैं तो उनपर भारी जुर्माना लगाया जाएगा. बता दें कि दिल्ली पुलिस समय-समय पर लोगों को जागरूक करती है, ताकि लोग ट्रैफिक नियमों का भा पालन करें और अतिक्रमण भी ना करें.

पढ़ें- आप पार्षदों ने साधा भाजपा पर निशाना, टाउन वेंडिंग कमिटी की नीति पर उठाए सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details