दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली : मंदिर में दर्शन करने गए युवक की गोली मारकर हत्या

साउथ दिल्ली में मंदिर में बैठे एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या किसने की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 28, 2021, 4:48 PM IST

संगम विहार इलाके में स्थित शिव मंदिर
संगम विहार इलाके में स्थित शिव मंदिर

नई दिल्ली :साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना क्षेत्र के संगम विहार इलाके में शिव मंदिर के पास अज्ञात बदमाशों ने एक चंचल नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. चंचल को बत्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साउथ दिल्ली के DCP अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सुबह 9:13 बजे PCR कॉल के माध्यम से सूचना मिली. बताया गया कि कुछ अज्ञात लड़कों ने शिव मंदिर बी ब्लॉक मैं एक व्यक्ति पर गोलियों से हमला किया गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई. इसके बाद पता चला कि संगम विहार का रहने वाला चंचल मंदिर में बैठा हुआ था, तभी चंचल पर किसी ने फायरिंग की और मौके से फरार हो गया. चंचल के दोस्त गोलू और बाकी लोग मिलकर उसे बत्रा अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. चंचल पर दो आपराधिक मामले बताए जा रहे हैं.

साउथ दिल्ली

पुलिस ने आसपास के दुकानदारों और राहगीरों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका. आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की जा रही है. अपराधियों का पता लगाने के लिए स्थानीय मुखबिर को तैनात कर दिया गया है. आरोपियों की पहचान कर उनका पता लगाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. इसी बीच पता चला कि चंचल का अपने चचेरे भाई रोहित नगरिया के साथ कथित रूप से वित्तीय विवाद चल रहा था. घटना के समय वहीं तीन व्यक्ति राहुल लवरिया, राहुल और अरुण मौजूद थे. बहरहाल, घटना की तफ्तीश की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी कि लए पुलिस की धर-पकड़ जारी है.

इसे भी पढ़ें :दिल्ली में चल रहा था फर्जी कॉल सेंटर, तमिलनाडु के लोगों को बनाते थे शिकार

इसे भी पढ़ें :साउथ दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details