दिल्ली

delhi

विधायक सौरभ भारद्वाज ने करवाया सुंदरकांड का आयोजन

By

Published : Mar 2, 2021, 10:21 PM IST

Updated : Mar 4, 2021, 2:01 PM IST

ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के विधायक सौरभ भारद्वाज ने शाहपुर जाट में सुंदरकांड का आयोजन करवाया. इसके साथ ही यहां विधायक के कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इस दौरान स्थानीय लोग और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

MLA Saurabh Bhardwaj organized a beautiful lesson in delhi
विधायक सौरभ भारद्वाज करवाया गया सुंदरपाठ आयोजन

नई दिल्ली: ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर जाट में विधायक सौरभ भारद्वाज ने सुंदरकांड का आयोजन करवाया. इसके साथ ही यहां विधायक के कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोग और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

विधायक सौरभ भारद्वाज ने करवाया सुंदरपाठ का आयोजन

महीने के पहले मंगलवार का संकल्प

मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि हमने लॉकडाउन से पहले अपने विधानसभा क्षेत्र में महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड करवाने का संकल्प लिया था, लेकिन एक दो महीने तक तो कार्यक्रम चला, लेकिन बाद में कोरोना महामारी के चलते इस कार्यक्रम को हमें रोकना पड़ा. लेकिन अभी सुंदरकांड का कार्यक्रम फिर से महीने के पहले मंगलवार को चलाया जाएगा और यहां पर आज सुंदरकांड की कथा सुनाई जा रही है.

महामारी के चलते लगा था विराम
आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद पूजा जाखड़ ने बताया कि दिल्ली सरकार की तरफ से एक एलान किया गया था, जिसमें महीने के मंगलवार और शनिवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अपने अपने क्षेत्र में सुंदरकांड का पाठ करेंगे, लेकिन 2020 में कोरोना महामारी के चलते इन कार्यक्रम पर विराम लग गया था और अब दिल्ली सरकार की तरफ से इस तरह के कार्यक्रम फिर से शुरू किए जा रहे हैं और इसके लिए अपने क्षेत्र के विधायक को अपने अपने इलाके में बजरंगबली का नाम लेते हुए सुंदरकांड का आयोजन करवाया जाएगा.

Last Updated : Mar 4, 2021, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details