दिल्ली

delhi

दिल्ली में क्रूरता की हदें पार! बदमाशों ने कर दी तीन बेजुबान जानवरों की बेरहमी से हत्या

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 11, 2024, 10:21 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली में क्रूरता की सारी हदें पार पर करते हुए अज्ञात बदमाशों ने तीन बेजुबान जानवरों की जान ले ली. फिलहाल, पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके.

दिल्ली में क्रूरता की हदें पार
दिल्ली में क्रूरता की हदें पार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से जानवरों पर क्रूरता का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने डॉगी के तीन बच्चों की बड़ी ही बर्बरता के साथ उसकी जान ले ली. इतना ही नहीं डॉगी के दो बच्चों की गर्दन धड़ से अलग कर दी गई. जबकि एक बच्चे को पत्थर से कुचल कर मार दिया गया.

दरअसल, यह घटना जैतपुर इलाके की है जहां बदमाशों ने क्रूरता की सारी हदें पार पर करते हुए तीन बेजुबानों की जान ले ली. सुबह जब लोगों की नजर गई तो उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों डॉगी के बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया. फिलहाल, पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके.

वहीं, जैतपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने बताया कि वह अभी पढ़ाई करता है. करीब डेढ़ महीने पहले इन तीनों डॉगी के बच्चों का जन्म हुआ था. दिल्ली में लगातार ठंड का सितम बढ़ रहा है, जिसको लेकर उसने पास में ही इनके रहने के लिए जगह बना रखी थी. वह उन्हें रोजाना सुबह-सुबह खाना पानी भी देते थे. सुबह जब वह सो कर उठे तो उन्होंने डॉगी के बच्चों को नहीं देखा.

फिर उन्होंने उनके ठिकाने पर जाकर देखा तो वहां का मंजर देख कर वह भौचक्के रहे गए. उनके मुताबिक, तड़के करीब 3 बजे के आसपास किसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. डॉगी के बच्चों पर हुई क्रूरता के बाद अब आसपास में रहने वाले लोग काफी रोष में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details