दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी के F ब्लॉक के घर में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियों ने पाया काबू

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के एक मकान में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. फिलहाल किसी तरह की जन हानि नहीं हुई है.

By

Published : Apr 4, 2022, 9:42 AM IST

Massive fire in Mangolpuri
मंगोलपुरी के एक मकान में लगी आग

नई दिल्ली : दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रविवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब मंगोलपुरी के एफ ब्लॉक के एक मकान में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप ले लिया, जिससे आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

दरअसल रविवार शाम को करीब सवा सात बजे दमकल विभाग को मंगोलपुरी एफ ब्लॉक के एक मकान में आग लगने की सूचना मिली. यह आग मकान के फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी. सूचना के बाद एक के बाद एक फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने घटना स्थल पहुंच कर आग बुझाने की कवायद में जुट गई. साथ ही पुलिस और सिविल डिफेंस के जवान भी राहत बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गए.

मंगोलपुरी के एक मकान में लगी आग

ये भी पढ़ें:दिल्ली के चन्द्र विहार इलाके में लगी आग पर पाया गया काबू

जानकारी के अनुसार जिस मकान में आग लगी उसमें घरेलू सामान और कुछ कपड़े रखे हुए थे. हादसे के समय मकान में कुछ बच्चे भी फंसे हुए थे, जिन्हें राहत बचाव दल ने रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. दमकल कर्मियों द्वारा करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी प्रकार की जान की हानि नहीं हुई. लेकिन घर में रखा काफी सामान जलकर राख हो गया. फिलहाल आग लगने के ठोस कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details