दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कालकाजी: पैदल यात्रा कर लोगों को कोरोना के प्रति किया जा रहा जागरूक

दिल्ली में कोरोना मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे में सरकार के साथ-साथ प्रशासन और आम जनता अब काम कर रही है. ऐसा ही कुछ दिल्ली के कालकाजी में दिखा. जहां एसडीएम कार्यकर्ता, मार्केट वेलफेयर और किराना मार्केट के लोगों ने कोरोना के बचाव के लिए पैदल यात्रा कर लोगों को जागरूक किया.

By

Published : Nov 6, 2020, 8:04 AM IST

market association people with local people aware people over corona at kalkaji in dlehi
कोरोना के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. साथ ही प्रशासन जमीन पर उतरकर काम कर रही है और लोगों से लगातार अपील भी की जा रही है कि सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का पालन करें. प्रशासन के साथ अब स्थानीय मार्केट एसोसिएन के लोग भी लगातार लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं

कोरोना के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक

दिल्ली के कालकाजी इलाके में डीएम, एसडीएम, कालकाजी माल रोड व्यापार संघ और कालकाजी किराना मार्केट के लोगों ने मिलकर कोरोना से बचाव के लिए दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन करने को लेकर पहले तो एक शपथ ग्रहण की. उसके बाद कालकाजी इलाके में एसडीएम कार्यकर्ता, मार्केट वेलफेयर और किराना मार्केट के लोगों ने कोरोना के बचाव के लिए पैदल यात्रा कर लोगों को जागरूक किया.

अब यही देखना होगा कि जिस तरीके से लगातार दिल्ली में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं क्या इससे कोरोना के मरीजों में कमी देखी जाएगी या फिर दिल्ली में लगातार कोरोना के मरीज दिल्ली में बढ़ते ही रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details