दिल्ली

delhi

मनोज तिवारी बोले- AAP के कार्यकर्ता विधायकों को पीट रहे हैं; बचके रहें केजरीवाल

By

Published : Nov 29, 2022, 7:20 PM IST

दिल्ली में एमसीडी चुनाव में चुनाव प्रचार के लिए ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के चिराग दिल्ली वार्ड पहुंचे. वहां उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को पार्टी के कार्यकर्ता ही पीट रहे हैं, इसलिए केजरीवाल उनसे बचके रहें.

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर जमकर बोला हमला
मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर जमकर बोला हमला

नई दिल्ली:दिल्ली में मंगलवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कई जगहें जन सभाएं की. इसी दौरान वह ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के चिराग दिल्ली वार्ड में अपने प्रत्याशी राकेश गुलिया के लिए त्रिवेणी कंपलेक्स पहुंचे. उन्होंने पहले तो अपने प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट देने की अपील की. फिर उन्होंने इशारों-इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे.

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आज दिल्ली की हालत बद से बदतर हो गई है. देश में पहली बार देखने को मिल रहा है कि पार्टी के विधायकों को पार्टी के कार्यकर्ता ही पीट रहे हैं. इतना ही नहीं तिहाड़ जेल में भ्रष्टाचार में बंद दिल्ली सरकार का एक मंत्री, 11 साल की बच्ची के रेप के आरोप में जेल में बंद एक कैदी से मसाज करा रहा है.

इससे पहले दिन में चिराग दिल्ली गांव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण जाखड़ के लिए वोट मांगा और बीजेपी पर निशाना साधा. इसका जवाब देते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि आज दिल्ली के अंदर सड़कें टूटी हुई है. सीवर की समस्या बहुत बड़ी है, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री सिर्फ झूठे वादे करते हैं. उनके विधायक, नेता भ्रष्टाचार में जेल में बंद हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के कई पार्षद रिश्वत लेते हुए पकड़े गए. एक पार्षद दिल्ली में दंगा भड़काने के आरोप में बंद है. असली भ्रष्टाचारी तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. वह सिर्फ और सिर्फ दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं. इस बार जनता उन्हें इस चुनाव में जवाब देने वाली है.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
ये भी पढ़ें: छतरपुर में बेटी बचाओ महापंचायत के मंच पर महिला ने आयोजक को चप्पल से पीटा

चिराग दिल्ली वार्ड से बीजेपी के प्रत्याशी राकेश गुलिया ने कहा कि वह पहले भी इस वार्ड से दो बार निगम पार्षद रह चुके हैं. उन्होंने 10 साल में बहुत कुछ काम किया हैं. मौजूदा पार्षद ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है. आम आदमी पार्टी के यहां से विधायक हैं, पार्षद भी उन्हीं की पार्टी का है, लेकिन कोई विकास नहीं किया. जबकि, हर रोज प्रचार में बस एक ही नारा देते हैं केजरीवाल जी का विधायक, केजरीवाल जी का पार्षद यहां तो दोनों ही उनकी पार्टी के थे, फिर विकास क्यों नहीं किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details