दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 30, 2023, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

सरोजिनी नगरः पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद तो युवक पर कृपाण से हमला, आरोपी फरार

दक्षिणी दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में एक युवक पर कुछ लोगों ने कृपाण से हमला कर घायल कर दिया. जब वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया तो सभी आरोपी फरार हो गए. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःदक्षिणी दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में पैसे के लेन-देन के बाद हुए विवाद में एक युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने पहले युवक को जमकर पीटा और फिर कृपाण से वार कर उसे घायल कर दिया. बीच बचाव करने पर आरोपी वहां से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने पर सरोजनी नगर थाना पुलिस ने घायल ऋषि बजाज को अस्पताल में भर्ती किया और उसके बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 वर्षीय ऋषि बजाज अपने परिवार के साथ अमर कॉलोनी में रहता है, जबकि वह मूलत: फजिल्का पंजाब का रहने वाला है. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वह पिछले दो साल से अपने मामा जैकी के यहां मुनिम का काम करता था. जैकी का गाड़ियों के बेचने और खरीदने का काम है. दो माह पहले जैकी को पंजाब पुलिस ने पकड़ लिया और वह जेल चला गया. जैकी के जेल जाने के बाद दुकान का सारा काम ऋषि ने देखा. जेल से छूटने के बाद जैकी आया और उसने ऋषि से दुकान का हिसाब मांगा, तो पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हो गया.

ये भी पढ़ेंः गाजियाबादः लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग दंपति पर चाकू से हमला, आरोपी पति-पत्नी फरार

दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर ऋषि ने काम छोड़ दिया और वह सरोजनी नगर स्थित करण मोटर्स पर नौकरी करने लगा. 28 मार्च की रात को करण मोटर्स पर जैकी का नौकर सुक्खा अपने दोस्तों के साथ आया और पीड़ित के साथ झगड़ा करने लगा. आरोपियों ने ऋषि को जमकर पीटा और पिटाई के बाद उस पर कृपाण से हमला कर दिया. आरोपियों ने कृपाण से कई वार किए. वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया तो आरोपी वहां से भाग गए. बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने जानकारों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ऋषि को एम्स ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती किया और उसके बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा विधानसभा में पोर्न देखते नजर आए भाजपा विधायक

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details