दिल्ली

delhi

मैदान गढ़ी पुलिस ने सेंधमारी के मामले में एक बदमाश को किया गिरफ्तार, सोने चांदी के आभूषण बरामद

By

Published : Nov 21, 2022, 8:25 PM IST

राजपुर खुर्द एक्सटेंशन में घर में सेंधमारी के मामले में मैदान गढ़ी पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी मूल रूप से दिल्ली के राजपुर खुर्द कॉलोनी का रहने वाला है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी पुलिस ने सेंधमारी के मामले में एक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस ने दस महंगी घड़ियां, एक लैपटॉप, चार्जर, चांदी के आभूषण, एटीएम कार्ड, हेलमेट, कपड़े, जूते, हाउस ब्रेकिंग टूल्स के साथ अपराध में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेंद्र चौहान उर्फ सोनू के रूप में की गई है. आरोपी मूल रूप से दिल्ली के राजपुर खुर्द कॉलोनी का रहने वाला है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 18 नवंबर को हरगोविंद एनक्लेव राजपुर खुर्द एक्सटेंशन में एक घर से चोरी के संबंध में पीएस मैदान गढ़ी में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर मैदान गढ़ी थाने में मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें अपराधियों के प्रवेश और भागने के बारे में सुराग मिला. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति को चोरी का सामान ले जाते हुए देखा गया. आरोपी की पहचान करने के लिए उसके फोटो को विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में साझा किया गया. पुलिस ने इंटरनेट के माध्यम से प्रसारित की गई तस्वीरों के बाद स्थानीय स्रोतों को भी तैनात कर दिया. इसके बाद आरोपी की शिनाख्त हो पाई. इसके बाद छापा मार कर आरोपी नरेंद्र चौहान उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी निशानदेही पर एक लैपटॉप, 10 महंगी घड़ियां सिहत चोरी के इस्तेमाल में मोटरसाइकिल बरामद की गई. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई.

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः बर्थडे पार्टी में डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details