दिल्ली

delhi

कोरोना से जंग! LIC एजेंट प्रवीण कर रहे हैं कोरोना योद्धाओं की सेवा

By

Published : Apr 27, 2020, 10:49 AM IST

एलआईसी एजेंट पुलिसकर्मियों को जब जरूरत होती है, तो गर्म पानी, दवाइयां और अन्य जरूरत के सामान पहुंचा रहा है. ईटीवी भारत ने दिल्ली प्रवीण से बात की. उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस, पत्रकार, डॉक्टर कोरोना योद्धा है, तो हम कोरोना योद्धाओं के लिए इतना तो कर ही सकते सकते हैं.

LIC agent Praveen is delivering goods needed for Delhi Police
LIC एजेंट प्रवीण कर रहे हैं कोरोना योद्धाओं की सेवा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों में वृद्धि हो रही है. इस स्थिति में दिल्ली पुलिस लगातार कोरोना योद्धा बनकर सामने आ रही है. दिल्ली की जनता की रक्षक बनी हुई है. आपको बता दें कि साउथ दिल्ली के पुलिसकर्मियों को एक एलआईसी एजेंट लगातार सुविधाएं मुहैया करवा रहा है.

LIC एजेंट प्रवीण कर रहे हैं कोरोना योद्धाओं की सेवा

कोरोना योद्धाओं की सेवा

एलआईसी एजेंट पुलिसकर्मियों को जब जरूरत होती है, तो गर्म पानी, दवाइयां और अन्य जरूरत के सामान पहुंचा रहा है. ईटीवी भारत ने प्रवीण से बात की. उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस, पत्रकार, डॉक्टर कोरोना योद्धा है, तो हम कोरोना योद्धाओं के लिए इतना तो कर ही सकते सकते हैं.


पुलिस की सेवा कर रहे एलआईसी एजेंट का मानना है कि कोरोना एक महामारी बीमारी है. इससे निजात पाना भी थोड़ा कठिन है, लेकिन भारत देश जरूर जीतेगा और कोरोना हारेगा. जब तक दिल्ली पुलिस कोरोना योद्धा बनकर जनता की रक्षा करेगी. तब तक दिल्ली पुलिस की सेवा करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details