दिल्ली

delhi

Kotla Mubarakpur: ड्यूटी पर जा रहे कॉन्स्टेबल का मोबाइल छीनने वाले दो स्नैचर गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 4:02 PM IST

साउथ दिल्ली में कोटला मुबारकपुर थाने (Kotla Mubarakpur) की पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाइक सवार आरोपियों ने ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के एक कॉन्स्टेबल (constable) का मोबाइल फोन छीन लिया था.

Kotla Mubarakpur Police team arrested two Snatcher in South Delhi
स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के कोटला मुबारकपुर (Kotla Mubarakpur ) थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग (snatching)के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों के कब्जे से एक मोबाइल फोन, एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यश कुमार और यशवंत उर्फ याशू के रूप में की गई है.

पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

आरोपी यश कुमार कोटला मुबारकपुर के अर्जुन नगर का रहने वाला है और उसके ऊपर पीएस सनलाइट थाने में चोरी के मामले दर्ज हैं. दूसरा आरोपी यशवंत दिल्ली के पालम गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. उसके ऊपर स्नैचिंग (snatching) चोरी और हत्या के12 से अधिक मामलों में दर्ज हैं.

सीआरपीएफ constable ने दर्ज कराई थी शिकायत

साउथ दिल्ली (South Delhi) के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि एक शिकायतकर्ता सीआरपीएफ के एक कॉन्स्टेबल (constable) ने कोटला मुबारकपुर थाने में मोबाइल छीनने की घटना की सूचना दी. उनके बयान पर मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि वह सीआरपीएफ में कॉन्स्टेबल है. जब अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे तो दो अज्ञात व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर पीछे से आए और उनका मोबाइल फोन छीन लिया और फिर उसने दिल्ली पुलिस के दो अन्य कर्मचारियों के साथ उनका पीछा किया. कॉन्स्टेबल (constable) सुमित इस घटना के दौरान पीसीआर में तैनात चंद्रपाल ने चोरों का पीछा किया, लेकिन वह मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए.

ये भी पढ़ें- आजादपुर मंडीः राहगीर से मोबाइल लूटकर भाग रहे आरोपी को पीसीआर ने दबोचा

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रणवीर सिंह ने कोटला मुबारकपुर (Kotla Mubarakpur ) थाने के एसएचओ विनय त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई अमित कुमार, एएसआई विजय, हेड कांस्टेबल भजनलाल, कॉन्स्टेबल कुलवीर, विपुल, शैलेंद्र और कुलदीप को शामिल किया गया. जांच के दौरान मिली मोटरसाइकिल नंबर की जांच की गई, जिसे चोर मौके से छोड़कर भाग गए थे. जांच करने पर मोटर साइकिल चोरी की पाई गई. कई सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details