दिल्ली

delhi

Uttam Nagar: अवैध शराब के साथ सप्लायर गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2021, 7:08 PM IST

दिल्ली की उत्तम नगर (Uttam Nagar) पुलिस ने पेट्रोलिंग टीम ने सेंट्रो गाड़ी से 500 क्वार्टर अवैध शराब बरामद ( illicit liquor recovered) की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शराब को जब्त कर लिया है.

Illegal liquor supplier arrested in Delhi
गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तम नगर (Uttam Nagar) पुलिस ने अवैध शराब (Illegal liquor) के सप्लाई के मामले में एक कार सवार आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 500 क्वार्टर अवैध शराब (Illegal liquor) बरामद किया है. जिसे पुलिस (police ) ने गाड़ी सहित जब्त कर लिया है.

अवैध शराब के साथ सप्लायर गिरफ्तार.


डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा (Santosh Meena) के अनुसार उत्तम नगर (Uttam Nagar) पुलिस के कॉन्स्टेबल श्याम सिंह और कॉन्स्टेबल विकास की टीम ने अवैध शराब (Illegal liquor) के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान बहादुरगढ़ के विशाल के रूप में हुई है. पुलिस (police )ने उसकी गाड़ी से 10 कार्टून में 500 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया जिसे पुलिस ने गाड़ी सहित जब्त कर लिया है.



ये भी पढ़ें-Delhi Police PCR: 288 क्वार्टर अवैध शराब के साथ हिरासत में आरोपी


पुलिस टीम जब पेट्रोलिंग के दौरान झंडा चौक के शमशान घाट के पास पहुंची तो उनकी नजर वहां पार्क एक वाइट कलर के सेंट्रो गाड़ी पर पड़ी. गाड़ी में बैठे ड्राइवर से पूछताछ के दौरान शक होने पर गाड़ी की तलाशी में 500 क्वार्टर अवैध शराब (Illegal liquor) बरामद किया गया.


ये भी पढ़ें-अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 18 कार्टून अवैध शराब बरामद


पुलिस ने गाड़ी सहित शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-शराब तस्करी के आरोप में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details