दिल्ली

delhi

साउथ दिल्ली में लगातार तीसरा सड़क हासदा, ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर

By

Published : Nov 12, 2020, 8:29 AM IST

साउथ दिल्ली में लगातार सड़क हादसे की तीसरी खबर सामने आई है. ताजा मामला महरौली-गुड़गांव मार्ग का है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मारी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. ऑटो में सवार चालक और एक सवारी को गंभीर रूप से घायल हो गए है.

high speed truck collide with auto at mehraulli-gurugram marg in delhi
साउथ दिल्ली में तीसरे सड़क हादसे की आई खबर

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यही कारण है कि पिछले 3 दिनों से दिल्ली में लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही है. इसी बीच साउथ दिल्ली के महरौली गुड़गांव मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं ऑटो में सवार चालक और एक सवारी को गंभीर रूप से घायल हो गए.

साउथ दिल्ली में तीसरे सड़क हादसे की आई खबर

पुलिस ने शुरू की जांच

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने घायल ऑटो चालक और एक सवारी को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. वहीं दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है महरौली थाने की पुलिस ने ट्रक के मालिक और ड्राइवर की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि यह साउथ दिल्ली में सड़क हादसे की लगातार तीसरी घटना है.

साउथ दिल्ली में लगातार तीसरी रोड एक्सीडेंट की घटना ये सामने आई है. दिल्ली में अभी तो कोहरे का कहर शुरू नहीं हुआ है. अगर कोहरे का कहर शुरू हो गया, तो लोगों का रोड पर चलना मुश्किल हो जाएगा, लेकिन जिस दिल्ली में जिस तरीके से लोग अपने वाहनों को तेज रफ्तार से दौड़ आते हैं, वह अपनी जान के साथ-साथ दूसरे की जान को भी जोखिम में डालते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details