दिल्ली

delhi

आरके पुरम में बीजेपी के पूर्व विधायक ने की मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे मौजूद

By

Published : May 20, 2021, 2:36 AM IST

आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता और पूर्व विधायक अनिल शर्मा लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मेडिकल वेन की शुरुआत की है. इसके जरिए लोगों को दवाइयां, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और सैनिटाइजर आदि की सुविधाएं दी जाएंगी.

मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत
मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता और पूर्व विधायक अनिल शर्मा लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मेडिकल वेन की शुरुआत की है. इसके जरिए लोगों को दवाइयां, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और सैनिटाइजर आदि की सुविधाएं दी जाएंगी.

आरके पुरम में बीजेपी के पूर्व विधायक ने की मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत

ये भी पढ़ें-दिल्ली में ब्लैक फंगस की दस्तक, करीब 100 मरीज अस्पताल में भर्ती

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा रहे मौजूद

आरके पुरम में मेडिकल वेन की शुरुआत के समय बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, पूर्व विधायक अनिल शर्मा और पार्षद भी मौजूद रहे. इस दौरान बैजयंत पांडा ने कहा कि कोरोना काल में बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहा है. दिल्ली में निगम पार्षद और नेताओं द्वारा लोगों की मदद की जा रही है.

साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार और पार्टी के नेता लोगों की कोई मदद नहीं कर रहे हैं. उनके विधायक और पार्षद कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं. ये पार्टी सिर्फ और सिर्फ दिखावा करती है.


वहीं निगम पार्षद मनीष अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से हर रोज इलाके में बड़े-बड़े अस्पतालों के बाहर और प्रवासी मजदूरों के लिए खाने पीने की व्यवस्था की जा रही है. इसके साथ ही मेडिकल सुविधाएं भी लोगों को मुहैया कराई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-दिल्ली: पिछले 24 घंटे में कोरोना से 235 की मौत, नए मामले आए 3846

आरके पुरम के लोगों की कर रहे हैं मदद

पूर्व बीजेपी विधायक अनिल शर्मा ने बताया कि आज कोरोना महामारी में बीजेपी का हर एक छोटा-बड़ा कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहा है. वह अपने विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग इलाकों में हर रोज भोजन सेवा, राशन किट, दवाइयां , मास्क आदि जरूरी सेवाएं दे रहे हैं. दिल्ली सरकार की वजह से दिल्ली के लोगों की हालत खराब हो चुकी है. वहीं विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी लगातार दिल्लीवासियों के लिए पूरी सेवा के लिए सदैव तत्पर है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details