दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महरौली: कपड़ों की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

महरौली इलाके में सुबह के वक्त एक रेडीमेड की दुकान में आग लग गई. आग ने देखते ही देखते पड़ोस की दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Oct 20, 2020, 3:43 PM IST

Fire in mehrauli
महरौली में आग

नई दिल्ली: राजधानी के महरौली इलाके में सुबह के वक्त रेडीमेड कपड़ों की एक दुकान में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि उसने पड़ोस की दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस आग की चपेट में तीन और दुकानें आई, जिसमें लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया. दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. शुरुआती तौर पर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि शार्ट सर्किट की वजह से दुकान के अंदर आग लगी थी.

रेडीमेड कपड़ों की दुकान में लगी आग
दमकल विभाग को करनी पड़ी मशक्कत

बता दें कि संकरी गली होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को पहुंचने में काफी मशक्क्त करनी पड़ी. ऊपर से गली में बिजली के तारो का जाल बिछा हुआ है. लोगों की शिकायत है कि बिजली विभाग इन तारों के जाल को ठीक नहीं करता. जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती है.

रेडीमेड कपड़ों की दुकान में लगी आग

स्थानीय दुकादारों का कहना है कि आग लगने से दुकानदारों के ऊपर दोहरी मार पड़ी है. एक तो लम्बे समय से लॉकडाउन था जिसमें दुकानें बंद थी और अब जब दुकानें खुली हैं तो आग लगने से सबकुछ स्वाहा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details