दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पहले प्रेमिका का कत्ल फिर वाइन का नशा! पढ़िए डॉक्टर के इश्क की खौफनाक कहानी

जानकारी के अनुसार आरोपी ने एटीएम कार्ड को हत्या करने के बाद दो बार आनंद विहार और ऋषिकेश में इस्तेमाल किया था, जो पुलिस के लिए बड़ा सुराग बना. इसी सुराग की मदद से पुलिस रुड़की तक पहुंची और खुदकुशी करने से पहले आरोपी को दबोच लिया.

By

Published : May 27, 2019, 6:59 PM IST

Updated : May 27, 2019, 11:07 PM IST

एकतरफा प्यार में महिला डॉक्टर की हत्या

नई दिल्ली: राजधानी स्थित रंजीत नगर इलाके में एकतरफा प्यार में महिला डॉक्टर की हत्या कर फरार हुए आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार करके कई चौंकाने वाले किए हैं. बता दें कि एक एटीएम कार्ड ट्रांजेक्शन ने पुलिस को महिला डॉक्टर के कातिल तक पहुंचा दिया.

खुदकुशी करने से पहले पुलिस ने दबोचा
जानकारी के अनुसार आरोपी ने एटीएम कार्ड को हत्या करने के बाद दो बार आनंद विहार और ऋषिकेश में इस्तेमाल किया था, जो पुलिस के लिए बड़ा सुराग बना. इसी सुराग की मदद से पुलिस रुड़की तक पहुंची और खुदकुशी करने से पहले उसे दबोच लिया. इस मामले में फिलहाल आरोपी जेल में है और पुलिस उसके खिलाफ आरोप पत्र तैयार कर रही है.

एकतरफा प्यार में महिला डॉक्टर की हत्या

बता दें कि बीते 30 अप्रैल की रात रंजीत नगर के एक मकान की तीसरी मंजिल पर डॉ. गरिमा मिश्रा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद आरोपी डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा फरार हो गया था.

हत्या करने के बाद पहुंचा बार
आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने वाली क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि रात के समय हत्या करने के बाद वह रंजीत नगर से लाजपत नगर के एक बार में गया. यहां पर उसने रेड वाइन पी, क्योंकि उसने जिस महिला डॉक्टर को मारा था, उसे रेड वाइन पसंद थी. इसके बाद वह गुरुग्राम चला गया, लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे.

वहां से वो रात को आनंद विहार पहुंचा और एटीएम से पांच हजार रुपये निकाले. अगले दिन जैसे ही क्राइम ब्रांच ने बैंक से संपर्क किया तो इस ट्रांजेक्शन की जानकारी उन्हें मिली. अगले दिन उसने ऋषिकेश में एटीएम से 9500 रुपये निकाले, जिसकी जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ऋषिकेश के उस एटीएम तक जा पहुंची.

होटल से मिली आरोपी की जानकारी
बता दें कि पुलिस टीम यह अच्छे से समझ चुकी थी कि एटीएम के आसपास ही वह होटल में ठहरा होगा. इसलिए हर एक होटल में उसकी फोटो दिखाकर पुलिस ने उसके बारे में पूछा. एक होटल में कर्मचारी ने उसके आने की पुष्टि की, लेकिन वो होटल से जा चुका था.

एकतरफा प्यार में महिला डॉक्टर की हत्या

पुलिस टीम ने उसके रूम में सर्विस देने वाले से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गहरी गंगा के बारे में पूछ रहा था. वह जानना चाहता था कि कहां पर गंगा का पानी झरने की तरह गिरता है. बताया जा रहा है कि सर्विस देने वाले ने ही आरोपी डॉक्टर को बताया कि ऐसी जगह रुड़की में है. इस जानकारी पर पुलिस टीम उस जगह के लिए तुरंत रवाना हो गई.

पुलिस के पास कई अहम सुराग
क्राइम ब्रांच ने होटल से मिली जानकारी पर उसे रुड़की से गिरफ्तार कर लिया. वह उस जगह पर खुदकुशी करने पहुंच गया था. इस मामले में पुलिस के पास आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कई अहम सुराग हैं. एटीएम बूथ और होटल की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने ले ली है.

Last Updated : May 27, 2019, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details