दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 16, 2020, 8:24 PM IST

ETV Bharat / state

ख़बर का असर: चांदन होला की मुख्य सड़क से कूड़े के ढेर को किया गया साफ

छतरपुर क्षेत्र के चांदन होला गांव में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है, जहां फतेहपुर से छतरपुर की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क पर कूड़े का अंबार लगने से लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. अब इसे दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने सफाई कर ठीक कर दिया है.

litter removed from chandan hola main road by sdmc
छतरपुर कूड़ा

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के चांदन होला गांव में ईटीवी भारत की ख़बर का असर हुआ है. जहां पहले एसडीएमसी की लापरवाही के कारण फतेहपुर से छत्तरपुर की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क पर कूड़े का अंबार लगा हुआ था. नगर निगम प्रशासन की उदासीनता के चलते इलाके के लोग परेशान हो रहे थे.

कूड़ा हटाए जाने के बाद लोगों ने ली राहत की सांस

वहीं ईटीवी भारत ने इस ख़बर को प्रमुखता से चलाया था, जिसके बाद अब यहां सफाई अभियान चलाया गया और मुख्य सड़क से कूड़े की सफाई कर दी गई है. चांदन होला गांव स्थित सड़क पर लगे गंदगी के अंबार ने आधी सड़क को घेर लिया था. जिसके चलते लोगों को आवाजाही करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

लोगों को मिलेगी राहत

कूड़े के ढेर से उठती बदबू के कारण राहगीरों को निकलना मुश्किल हो रहा था और इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा था. वहीं ईटीवी भारत द्वारा खबर चलाए जाने के बाद एसडीएमसी हरकत में आई और कूड़े की सफाई कर दी. सफाई के बाद सड़क पहले की तरह चौड़ी हो गई है और गंदगी से लोगों को राहत मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details